काशीपुर में वाहन चेकिंग के दौरान छह तमंचे के साथ दो गिरफ्तार

काशीपुर में वाहन चेकिंग के दौरान पुलिस को छह तमंचों के साथ दो लोग मिले जिन्‍हें गिरफ्तार कर जेल भेज दिया हैै। साथ ही तीन जिंदा कारतूस भी बरामद किए हैं। आरोपित रामपुर से तमंचा लाकर काशीपुर में बेचने आए थे।

By Prashant MishraEdited By: Publish:Wed, 13 Jan 2021 09:05 PM (IST) Updated:Thu, 14 Jan 2021 09:57 AM (IST)
काशीपुर में वाहन चेकिंग के दौरान छह तमंचे के साथ दो गिरफ्तार
दोनों ने अपना नाम रणजीत सिंह निवासी मुरादाबाद व अकरम अली निवासी काशीपुर बताया।

जागरण संवाददाता, काशीपुर : कुंडा थाना पुलिस ने इलेक्ट्रीशियन और ठेली लगाने वाले को छह तमंचों के साथ गिरफ्तार कर जेल भेज दिया हैै। तीन जिंदा कारतूस भी बरामद किए हैं। आरोपित रामपुर से तमंचा लाकर काशीपुर में बेचने आए थे। बुधवार को एएसपी राजेश भट्ट ने अपने कार्यालय में पत्रकार वार्ता के दौरान बताया कि कुंडा थाना पुलिस ने मंगलवार को चेकिंग के दौरान मंडी चौकी के पास बाइक सवार दो लोगों को रोका। दोनों ने अपना नाम रणजीत सिंह निवासी ग्राम काकड़ खेड़ा थाना बिलारी जिला मुरादाबाद व अकरम अली निवासी ग्राम पैगा थाना आइटीआइ काशीपुर बताया।

तलाशी में रणजीत से 312 बोर के दो और 12 बोर का एक तमंचा, दो कारतूस जबकि अकरम से 312 बोर के तीन तमंचे, एक कारतूस और बाइक बरामद हुर्ई। पुलिस टीम में थानाध्यक्ष कुंडा विनोद फत्र्याल, मंडी चौकी इंचार्ज विजेंद्र कुमार, कांस्टेबल अवधेश कुमार, कुलदीप सिंह, ललित जोशी, गोविंद प्रसाद रहे। केस की विवेचना उपनिरीक्षक महेश चंद्र करेंगे।

डिमांड पर रामपुर से लाए थे तमंचे

एएसपी राजेश भट्ट ने बताया कि आरोपित एक तमंचा 4500 से लेकर 6500 रुपये तक में बेचते थे। लोकल डिमांड पर रामपुर से तमंचा लाए थेे। पुलिस पड़ताल में जुट गई है। एसओ कुंडा विनोद फत्र्याल ने बताया कि आरोपितों का काशीपुर में कोई आपराधिक इतिहास अभी तक नहीं मिला है। रणजीत मुरादाबाद में फल का ठेला लगाता है, जबकि अकरम इलेक्ट्रीशियन है। उसकी काशीपुर में महुआखेड़ागंज इलाके में दुकान है।

chat bot
आपका साथी