पीलीकोठी में हुई चोरी का पर्दाफाश, चोरी के छह मोबाइल फोन के साथ दो आरोपित गिरफ्तार

मुखानी थाना क्षेत्र के पीलीकोठी में घर से हुई चोरी का पुलिस ने पर्दाफाश कर दिया है। चोरी के छह मोबाइल फोन के साथ पुलिस ने दो आरोपितों को गिरफ्तार किया है। जिसमें से एक आरोपित बीते दिनों जेल से पैरोल पर छूटकर बाहर आया था।

By Skand ShuklaEdited By: Publish:Mon, 21 Jun 2021 09:16 PM (IST) Updated:Mon, 21 Jun 2021 09:16 PM (IST)
पीलीकोठी में हुई चोरी का पर्दाफाश, चोरी के छह मोबाइल फोन के साथ दो आरोपित गिरफ्तार
पीलीकोठी में हुई चोरी का पुलिस ने किया पर्दाफाश, चोरी के छह मोबाइल फोन के साथ दो आरोपित गिरफ्तार

हल्द्वानी, जागरण संवाददाता : मुखानी थाना क्षेत्र के पीलीकोठी में घर से हुई चोरी का पुलिस ने पर्दाफाश कर दिया है। चोरी के छह मोबाइल फोन के साथ पुलिस ने दो आरोपितों को गिरफ्तार किया है। जिसमें से एक आरोपित बीते दिनों जेल से पैरोल पर छूटकर बाहर आया था।

पीलीकोठी निवासी साधु मुखिया उर्फ सुरेंद्र के घर बीते 19 जून की रात चोरी हो गई थी। 20 जून की सुबह पीडि़त को मामले की जानकारी हुई तो मुखानी थाना पहुंचकर मुकदमा दर्ज कराया। चोरों ने साधु के घर से मोबाइल फोन व नकदी की चोरी की थी। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर चोरों की तलाश शुरू कर दी। सोमवार को पुलिस ने कुसुमखेड़ा तिराहे के पास से दो आरोपितों को दबोच लिया। दोनों के पास से पुलिस को अलग-अलग कंपनियों के छह मोबाइल फोन बरामद हुए। जिसमें नारायण नगर निवासी विशाल आर्या व ऊंचापुल निवासी महेश कश्यप शामिल है।

एसओ सुशील कुमार ने बताया कि पकड़ा गया आरोपित महेश पहले भी कई मामलों में जेल जा चुका है। वह कोविड के दौरान पैरोल पर छूटकर बाहर निकला था। पुलिस टीम में एसआई त्रिभुवन जोशी, कांस्टेबल नरेन्द्र राणा, राजेश कुमार शामिल रहे। आरटीओ पुलिस चौकी प्रभारी निर्मल लटवाल ने पैरोल पर रिहा हुए लालडाठ निवासी मनोज कश्यप को उदयलालपुर के पास चाकू के साथ गिरफ्तार किया है।

चोरों ने दो घरों के तोड़े ताले

चोरों ने दो घरों के ताले तोड़ दिए। एक घर से कुछ हाथ न लगने पर चोर दूसरे घर से एलईडी व लोहे की चादर ले उड़े। 18 जून की रात चोरों ने बनभूलपुरा क्षेत्र के नईबस्ती लाइन नंबर 18 निवासी मो. तस्लीम के निर्माणाधीन मकान का ताला तोड़ा। जहां उनके हाथ कुछ नहीं लगा। चोरों ने पड़ोस के नाजिम सैफी के घर घटना को अंजाम दिया। गहरी नींद में सो रहे घर वाले सुबह जगे तो मामले की जानकारी हुई। पीडि़त की तहरीर पर पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Uttarakhand Flood Disaster: चमोली हादसे से संबंधित सभी सामग्री पढ़ने के लिए क्लिक करें

chat bot
आपका साथी