शादी में परोसा जाना था गोवंशीय मांस, मीट की दुकान से दो गिरफ्तार गिरफ्तार

हल्‍द्वानी में बनभूलपुरा थाना पुलिस ने छापेमारी के दौरान एक मीट की दुकान से 95 किलो गोवंशीय पशु का मांस बरामद किया है। मामले में दो आरोपितों को मौके से गिरफ्तार कर लिया गया है। जबकि तीसरा आरोपित फरार बताया जा है।

By Skand ShuklaEdited By: Publish:Mon, 26 Jul 2021 10:05 AM (IST) Updated:Mon, 26 Jul 2021 05:17 PM (IST)
शादी में परोसा जाना था गोवंशीय मांस, मीट की दुकान से दो गिरफ्तार गिरफ्तार
शादी में परोसा जाना था गोवंशीय मांस, मीट की दुकान से दो गिरफ्तार गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, हल्द्वानी : हल्‍द्वानी में बनभूलपुरा थाना पुलिस ने छापेमारी के दौरान एक मीट की दुकान से 95 किलो गोवंशीय पशु का मांस बरामद किया है। मामले में दो आरोपितों को मौके से गिरफ्तार कर लिया गया है। जबकि तीसरा आरोपित फरार बताया जा है। पूछताछ में पता चला कि मीट की दुकान चलाने वाले इन लोगों ने किसी शादी में मांस परोसने का आर्डर लिया था। पुलिस अब उसके बारे में जानकारी जुटा रही है। क्योंकि, पूछताछ में ज्यादा जानकारी नहीं मिल सकी।

थानाध्यक्ष बनभूलपुरा प्रमोद पाठक ने बताया कि मुखबिर की सूचना पर छोटी रोड इंदिरानगर स्थित मीट की दुकान पर दोपहर में छापा मारा गया तो एक युवक फरार हो गया। जबकि दो हत्थे चढ़ गए। मौके से भारी मात्रा में मांस, चापड़ और छूरा बरामद हुआ। थाने लाकर पूछताछ करने में आरोपितों ने अपना नाम इमरान उर्फ राजू कुरैशी व शहजाद कुरैशी बताया। जबकि लाइन नंबर 12 निवासी उस्मान फरार है। मीट की दुकान इमरान की है। छापे के बाद नायब तहसीलदार को मौके पर बुला दुकान सीज भी करवा दी गई। एसओ प्रमोद के मुताबिक आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। अब उस व्यक्ति के बारे में जानकारी जुटाई जा रही है। जिसने मांस का आर्डर दिया था।

chat bot
आपका साथी