दो लाख की चोरी के मामले में दो आरोपित गिरफ्तार, 20 हजार रुपए भी बरामद

ऊधमसिंहनगर के कुंडा थाना क्षेत्र में बीती पांच अगस्त को हुई दो लाख की चोरी के मामले में पुलिस ने दो लोगों की गिरफ्तार किया है।

By Skand ShuklaEdited By: Publish:Sun, 16 Aug 2020 08:41 AM (IST) Updated:Sun, 16 Aug 2020 08:41 AM (IST)
दो लाख की चोरी के मामले में दो आरोपित गिरफ्तार, 20 हजार रुपए भी बरामद
दो लाख की चोरी के मामले में दो आरोपित गिरफ्तार, 20 हजार रुपए भी बरामद

काशीपुर, जेएनएन : ऊधमसिंहनगर के कुंडा थाना क्षेत्र में बीती पांच अगस्त को हुई दो लाख की चोरी के मामले में पुलिस ने दो लोगों की गिरफ्तार किया है। चोरी का खुलासा करते हुए पुलिस ने बताया कि दोनों आरोपियों को पास से एक लाख 20 हजार रुपए भी बरामद हुआ हैं।

मुरादाबाद रोड पर नवीन कृषि अनाज मंडी के ठीक सामने पुराने ढेला पुल के पास परमिंदर सिंह की सिद्धू फर्टिलाइजर के नाम से दुकान है, जहां बीते पांच अगस्त को कुछ अज्ञात चोरों ने चोरी की वारदात को अंजाम दिया था। इस दौरान चोर अपने साथ दुकान के गल्ले में रखे करीब दो लाख रुपए ले गए थे। एएसपी राजेश भट्ट के मुताबिक इस मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है।

जिनके नाम विमल निवासी जाफराबाद जिला बिजनौर और योगेंद्र निवासी थाना धामपुर जिला बिजनौर है. आरोपियो के पास से 315 बोर के दो तमंचे, सात जिदा कारतूस भी बरामद हुए हैं।पुलिस टीम को कप्तान ने 2500 और अपर पुलिस अधीक्षक ने 1500 रुपए ईनाम देने की घोषणा की है पीड़ित को भी 11000 रुपए दिये गए हैं। पुलिस अन्य आरोपितों की तलाश में भी छापेमारी कर रही है। उम्मीद है कि जल्द ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा। 

chat bot
आपका साथी