नैनीताल में हुए खूनी संघर्ष के दौरान हत्या मामले में दो आरोपित गिरफ्तार

नैनीताल में बुधवार को हुए खूनी संघर्ष के दौरान एक युवक की हत्या कर देने के मामले में आरोपित चल रहे दो युवकों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपितो को न्यायालय पेश करने की तैयारी की जा रही है।

By Skand ShuklaEdited By: Publish:Thu, 15 Apr 2021 10:25 AM (IST) Updated:Thu, 15 Apr 2021 10:25 AM (IST)
नैनीताल में हुए खूनी संघर्ष के दौरान हत्या मामले में दो आरोपित गिरफ्तार
नैनीताल में हुए खूनी संघर्ष के दौरान हत्या मामले में दो आरोपित गिरफ्तार

नैनीताल, जागरण संवाददाता : नैनीताल में बुधवार को हुए खूनी संघर्ष के दौरान एक युवक की हत्या कर देने के मामले में आरोपित चल रहे दो युवकों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपितो को न्यायालय पेश करने की तैयारी की जा रही है।

बता दें कि तल्लीताल हरीनगर क्षेत्र में बुधवार दोपहर मामूली बात को लेकर दो पक्ष आमने-सामने हो गए थे। दोनों पक्षों में विवाद बढ़ने के बाद चाकूबाजी होने लगी। जिसमें हरिनगर निवासी मोहम्मद शामिन अंसारी बुरी तरह जख्मी हो गया था। साथ ही उसके भाई नवाब अंसारी और दूसरे पक्ष के शहाबुद्दीन, साहिल और हरीश भी जख्मी हुए थे। बीडी पांडे में प्राथमिक उपचार के बाद शामिन और शहाबुद्दीन को हल्द्वानी रेफर कर दिया गया। जहां शामिन ने रास्ते में ही दम तोड़ दिया।

जिसके बाद देर शाम मृतक के भाई जीशान अंसारी ने तल्लीताल थाने में पांच लोगों के खिलाफ नामजद तहरीर देते हुए उसके भाई की हत्या के आरोप लगाए थे। पुलिस ने मामले में हरिहर नगर निवासी शहाबुद्दीन, साहिल, आरिफ, बबली और इमरान के खिलाफ आईपीसी की धारा 147, 148 302, 307, 34 के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया था।

इधर मामले में आरोपित चल रहे दो युवकों को देर रात उपचार के बाद बीडी पांडे अस्पताल से छुट्टी दे दी गई। पुलिस ने रात को ही हरिनगर निवासी आरिफ और साहिल को उनके घर से गिरफ्तार कर लिया।  एसओ विजय मेहता ने बताया कि दोनों आरोपितो को न्यायालय पेश करने की तैयारी की जा रही है। जल्द मामले में शामिल अन्य आरोपितो को भी गिरफ्तारी की जाएगी।

Uttarakhand Flood Disaster: चमोली हादसे से संबंधित सभी सामग्री पढ़ने के लिए क्लिक करें

chat bot
आपका साथी