गरुड़ कौसानी मोटर मार्ग में फिर धंसा ट्रक, दो साल से चल रहा चौड़ीकरण व डामरीकरण का काम

गरुड़ से कौसानी को जा रहा एक ट्रक लौबांज के पास कलमठ में धंस गया और एक ओर को झुक गया। एक बड़ी दुर्घटना होते-होते टल गई। ट्रक के धंसने से रात से ही सड़क में जाम लग गया। दोनों ओर गाड़ियों की एक लंबी लाइन लग गई।

By Prashant MishraEdited By: Publish:Fri, 26 Nov 2021 05:57 PM (IST) Updated:Fri, 26 Nov 2021 05:57 PM (IST)
गरुड़ कौसानी मोटर मार्ग में फिर धंसा ट्रक, दो साल से चल रहा चौड़ीकरण व डामरीकरण का काम
सड़क को दुरस्त कराने व संबंधित ठेकेदार को ब्लैक लिस्टेट करने की मांग की है।

जागरण संवाददाता, बागेश्वर : गरुड़-कौसानी मोटरमार्ग में एक बार फिर निर्माणाधीन कलमठ में ट्रक धंस गया।जिससे सड़क में घंटों जाम लग गया। सड़क में एक सप्ताह में हुई दूसरी घटना से लोगों में गहरा आक्रोश है।लोगों ने जिलाधिकारी से शीघ्र सड़क को दुरस्त कराने व संबंधित ठेकेदार को ब्लैक लिस्टेट करने की मांग की है। 

गुरुवार की रात गरुड़ से कौसानी को जा रहा एक ट्रक लौबांज के पास कलमठ में धंस गया और एक ओर को झुक गया। एक बड़ी दुर्घटना होते-होते टल गई। ट्रक के धंसने से रात से ही सड़क में जाम लग गया। दोनों ओर गाड़ियों की एक लंबी लाइन लग गई। शुक्रवार को सुबह हल्द्वानी जाने वाली बड़ी गाड़ियां लौबांज से ऊपर नहीं जा पाई। सुबह सब्जी के ट्रक व दूध का वाहन भी गरुड़ बाजार नहीं पहुंच पाए। जिससे लोगों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ा। हालांकि छोटे वाहन आसानी से पास हो गए। एक सप्ताह पूर्व भी एक ट्रक लौबांज के पास धंस गया था।तब भी दर्जनों यात्री घंटों जाम में फंस गए थे। गत दिनों जिलाधिकारी विनीत कुमार ने भी गरुड़ से कौसानी तक की सड़क का निरीक्षण किया था। डीएम ने ठेकेदार को शीघ्र सड़क को दुरस्त करने के निर्देश दिए थे। लेकिन जिलाधिकारी के निर्देशों का भी कोई असर धरातल पर नहीं दिख रहा है। कौसानी से बैजनाथ तक पहुंच रहे पर्यटक भी गड्ढा युक्त सड़क में हिचकोले खाकर आ रहे हैं। होटल एसोशियेसन के जिलाध्यक्ष बबलू नेगी, किसान कांग्रेस के जिलाध्यक्ष प्रकाश कोहली, एडवोकेट गिरीश कोरंगा, किसान संगठन के जिलाध्यक्ष राजेंद्र प्रसाद कत्यूरी आदि का कहना है कि दो साल से सड़क में काम चला है। अभी तक सड़क में काम पूरा नहीं हुआ है। देरी का परिणाम जनता भुगत रही है। उन्होंने डीएम से शीघ्र कौसानी-बैजनाथ सड़क को दुरस्त करने की मांग की है।

chat bot
आपका साथी