डिवाइडर पर चढ़ने से पलटा फलों से लदा ट्रक, बाल-बाल बची चालक की जान, आडू और पुलम सड़क पर फैला

पहाड़ से हल्द्वानी की ओर आ रहा ट्रक काठगोदाम रेलवे स्टेशन के सामने पलट गया। जिसमें चालक बाल-बाल बच गया। पहाड़ में इस समय आडू और पुलम की फसल हल्द्वानी मंडी तक पहुंचाने का उपक्रम चल रहा है।

By Skand ShuklaEdited By: Publish:Tue, 15 Jun 2021 12:28 PM (IST) Updated:Tue, 15 Jun 2021 12:28 PM (IST)
डिवाइडर पर चढ़ने से पलटा फलों से लदा ट्रक, बाल-बाल बची चालक की जान, आडू और पुलम सड़क पर फैला
डिवाइडर पर चढ़ने से पलटा फलों से लदा ट्रक, बाल-बाल बची चालक की जान, आडू और पुलम सड़क पर फैला

हल्द्वानी, जागरण संवाददाता : पहाड़ से हल्द्वानी की ओर आ रहा ट्रक काठगोदाम रेलवे स्टेशन के सामने पलट गया। जिसमें चालक बाल-बाल बच गया। पहाड़ में इस समय आडू और पुलम की फसल हल्द्वानी मंडी तक पहुंचाने का उपक्रम चल रहा है। जिसमें भीमताल से आडू और पुलम से लदा हुआ एक ट्रक मंगलवार तड़के 5:00 बजे काठगोदाम पहुंचा।

चालक की लापरवाही से काठगोदाम रेलवे स्टेशन के सामने सड़क पर ट्रक वाहन डिवाइडर पर चढ़ गया। जिससे अनियंत्रित होकर वाहन मौके पर ही पलट गया। वाहन में मौजूद चालक को मामूली खरोच आई है। ट्रक वाहन जिस जगह पलटा है उसके ठीक बगल में ही दो तीन दुकाने मौजूद हैं। यदि वाहन अनियंत्रित होकर दुकानों पर गिर जाता तो ज्यादा मुश्किल होने की संभावना थी। काठगोदाम थाना अध्यक्ष विमल मिश्रा ने बताया कि चालक को मामूली चोट आई है।

सड़क पर बिखरा आड़ू और पुलम

काठगोदाम रेलवे स्टेशन के करीब ट्रक पलटने के बाद लदे हुए फल सड़क पर बिखर गए। तेजी से ट्रक गिरने के कारण उस में लदी हुई पेटियां टूट गई और सड़क के किनारे भारी मात्रा में फलों का ढेर लग गया।

दुर्घटना के बाद मौके पर लगा जाम

सड़क किनारे वाहन पलटने से एक तरफ का यातायात बाधित हो गया। जिससे मौके पर वाहनों का जाम लगना शुरू हो गया। सूचना पर पहुंची काठगोदाम थाना पुलिस ने जाम को नियंत्रित किया और बारी-बारी से वाहनों को आगे की तरफ रवाना किया।

चार घंटे बाद हटाया गया ट्रक

ट्रक वाहन नैनीताल हाईवे पर पलटने से यातायात वनवे हो गया। ऐसे में पुलिस ने 4 घंटे बाद ट्रक वाहन को मौके से हटवाया। जिससे लोगों को आने जाने में हो रही परेशानी दूर हुई।

Uttarakhand Flood Disaster: चमोली हादसे से संबंधित सभी सामग्री पढ़ने के लिए क्लिक करें

chat bot
आपका साथी