संधिग्‍त हालात में हरियाणा के ट्रक ड्राइवर की मौत, उचक्‍कों ने महिला के गले से छीना चेन

रुद्रपुर में संधिग्‍त हालत में हरियाणा के ट्रक चालक की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि उसने रात को शराब पी थी जिससे उसकी हालत बिगड़ गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

By Skand ShuklaEdited By: Publish:Sun, 19 Sep 2021 11:10 AM (IST) Updated:Sun, 19 Sep 2021 11:10 AM (IST)
संधिग्‍त हालात में हरियाणा के ट्रक ड्राइवर की मौत, उचक्‍कों ने महिला के गले से छीना चेन
संधिग्‍त हालात में हरियाणा के ट्रक ड्राइवर की मौत, उचक्‍कों ने महिला के गले से छीना चेन

जागरण संवाददाता, रुद्रपुर : रुद्रपुर में संधिग्‍त हालत में हरियाणा के ट्रक चालक की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि उसने रात को शराब पी थी, जिससे उसकी हालत बिगड़ गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं जगतपुरा में बाइक सवार उचक्‍कों ने देर रात महिला के गले से चेन छीन लिया। पुलिस दोनों मामलों की जांच कर रही है।

हरियाणा के बहादुरपुर निवासी 40 साल का दलजीत सिंह पुत्र हरि सिंह ट्रक ड्राइवर थे। शनिवार को वह ट्रक लेकर रुद्रपुर आया हुआ था। जहां से उसे मां दुर्गा ट्रांसपोर्ट बगवाड़ा मंडी से सोनीपत के लिए माल भरना था। देर रात उसने शराब भी पी थी। जिससे उसकी हालत बिगड़ गई। हालत बिगड़ता देख ट्रांसपोर्ट के मालिक ने दलजीत सिंह को जिला अस्पताल पहुंचाया। रविवार सुबह इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। जिसकी सूचना अस्पताल कर्मियों ने पुलिस को दी। सूचना पर पुलिस जिला अस्पताल पहुंची और जानकारी ली, साथ ही शव पोस्टमार्टम को भेज दिया। पुलिस के मुताबिक पोस्टमार्टम रिपोर्ट मिलने के बाद ही मौत के कारणों की पुष्टि होगी। चालक की मौत की सूचना उसके स्वजनों को दे दी गई है।

बाइक सवार युवकों ने महिला के गले से चेन झपटा

रुद्रपुर : जगतपुरा निवासी आशा रानी ने बताया कि शनिवार को वह किसी काम से न्यू शक्ति विहार गई हुई थी। शाम को वह वापस घर को आ रही थी। इसी बीच अटरिया रोड पर बाइक सवार दो युवकों ने उसके गले से सोने की चैन झपट ली। उसके शोर मचाने पर आसपास के लोग एकत्र हुए तो आरोपित फरार हो गए। कुछ लोगों ने उसका पीछा भी किया लेकिन वह नही मिले। बाद में आशा रानी ने मामले की सूचना पंतनगर थाना पुलिस को दी। सूचना पर पुलिस पहुंची और जानकारी ली। साथ ही आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज खंगालते हुए बाइक सवार बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी