Sarvadharma Prarthana Udhamsingnagar : यूएस नगर जिले में कोरोना से जान गंवाने और काेरोना योद्धाओं को दी श्रद्धाजंलि

Sarvadharma Prarthana UdhamsinghNagar सर्वधर्म प्रार्थना के तहत कोरोना संक्रमण से जान गंवा चुके लोगों को विभिन्न संगठनों ने दो मिनट का मौन रखकर श्रद्धाजंलि दी। साथ ही कोरोना संक्रमण से जूझ रहे लोगों को ईश्वर से जल्द स्वस्थ होने की कामना की और कोरोना योद्धाओं को सलाम किया।

By Skand ShuklaEdited By: Publish:Mon, 14 Jun 2021 12:10 PM (IST) Updated:Mon, 14 Jun 2021 12:10 PM (IST)
Sarvadharma Prarthana Udhamsingnagar : यूएस नगर जिले में कोरोना से जान गंवाने और काेरोना योद्धाओं को दी श्रद्धाजंलि
काशीपुर में भाजपा प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक ने कार्यकताओ के साथ सर्वधर्म प्रार्थना सभा मे शिरकत किया।

यूएस नगर, जागरण संवाददाता : Sarvadharma Prarthana UdhamsinghNagarदैनिक जागरण के अभियान सर्वधर्म प्रार्थना के तहत कोरोना संक्रमण से जान गंवा चुके लोगों को विभिन्न संगठनों ने दो मिनट का मौन रखकर श्रद्धाजंलि दी। साथ ही कोरोना संक्रमण से जूझ रहे लोगों को ईश्वर से जल्द स्वस्थ होने की कामना की और कोरोना योद्धाओं को सलाम किया।

कोरोना संक्रमण को हराने के लिए यूएस नगर के डॉक्टर, स्टाफ सहित विभिन्न संगठनों ने योद्धा की तरह जुटा रहा। डॉक्टर व मेडिकल स्टाफ मरीजों के इलाज में लगे हैं। सामाजिक संगठनों, शिक्षकों, छात्रों, अधिकारियों, व्यापारियों ने ऑक्सीजन, राशन, ऑक्सीजन, ऑक्सीमीटर देकर मदद की। इस दौरान कई लोगों की कोरोना से मौत हो गई। कई मासूम के मां-बाप की मौत हो गई।बच्चे अनाथ हो गए। अभी कई लोग कोरोना संक्रमण से जूझ रहे हैं।

कोरोना से मरने वालों को श्रद्धाजंलि, कोरोना संक्रमित मरीजों को स्वस्थ होने की कामना व कोरोना योद्धाओं को सेल्यूट के लिए दैनिक जागरण को ओर से आज पूर्वाह्न 11 बजे सर्व धर्म सभा का आयोजन किया गया। इस सभा में अधिकारियों, छात्रों, धर्मगुरुओं, शिक्षकों, चिकित्सकों, व्यापारियों, जनप्रतिनिधियों, सामाजिक संगठनों, अधिवक्ताओं, उद्यमियों आदि ने हिस्सा लिया। 11 बजते ही लोग जहां भी थे, वहीं पर दो मिनट का मौन रखकर दिवंगत आत्माओं को श्रद्धाजंलि दी और ईश्वर से प्रार्थना की। कहा कि दिवंगत आत्माओं को अपने चरणों में स्थान प्रदान करें।

स्वजनों को इस दुख की घड़ी में सहने की शक्ति दें।कोरोना संक्रमित मरीजों को जल्द स्वस्थ होने की कामना की। डीएम रंजना राजगुरु, एसएसपी दलीप सिंह कुंवर आदि ने श्रद्धाजंलि दी। उन्होंने कहा कि कोरोना की दूसरी लहर में डॉक्टरों व मेडिकल स्टाफ अपनी जान की परवाह किए मरीजों की सेवा में योद्धा की तरह डटे रहे। कोरोना योद्धाओं को सेल्यूट है।

Uttarakhand Flood Disaster: चमोली हादसे से संबंधित सभी सामग्री पढ़ने के लिए क्लिक करें

chat bot
आपका साथी