हल्द्वानी में दर्दनाक हादसा, रामपुर रोड पर स्कूटी पर ट्रक पलटने से दो की मौत

नितिन शर्मा (40) पुत्र हरि प्रकाश स्कूटी संख्या यूके04 एन-1246 से अपने दोस्त के साथ घर की ओर जा रहा था। तभी पीछे से आ रहे ट्रक संख्या यूके06सीबी-3081 ने स्कूटी में टक्कर मार दी जिससे नितिन और उसका साथी छिटक कर दूर जा गिरे।

By Prashant MishraEdited By: Publish:Tue, 21 Sep 2021 11:05 PM (IST) Updated:Tue, 21 Sep 2021 11:05 PM (IST)
हल्द्वानी में दर्दनाक हादसा, रामपुर रोड पर स्कूटी पर ट्रक पलटने से दो की मौत
दुर्घटना के बाद ट्रक चालक मौके से फरार हो गया। पुलिस फरार ट्रक चालक की तलाश कर रही है।

जागरण संवाददाता, हल्द्वानी : रामपुर रोड स्थित नेक्सा शोरूम के पास एक दर्दनाक हादसा हो गया। दुर्घटना में एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई, वहीं दूसरे ने सुशीला तिवारी अस्पताल पहुंचने से दम तोड़ दिया। हादसे के बाद मौके पर लंबा जाम लग गया। पुलिस शवों का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

सिद्धार्थ सिटी कालोनी देवलचौड़ खाम निवासी नितिन शर्मा (40) पुत्र हरि प्रकाश स्कूटी संख्या यूके04 एन-1246 से अपने दोस्त के साथ घर की ओर जा रहा था। तभी पीछे से आ रहे ट्रक संख्या यूके06सीबी-3081 ने स्कूटी में टक्कर मार दी जिससे नितिन और उसका साथी छिटक कर दूर जा गिरे। नितिन ने मौके पर ही दम तोड़ दिया जबकि उसका दोस्त सौरभ जोशी (26) पुत्र सुरेश चंद्र जोशी गंभीर रूप से घायल हो गया। नितिन शर्मा हल्द्वानी के आर्यमान विक्रम बिरला स्कूल के शिक्षक थे। हादसे के बाद मौके पर जाम की स्थिति पैदा हो गई। सूचना मिलते ही गन्ना सेंटर चौकी प्रभारी संजीत राठौर और एसआई मनोज यादव मौके पर पहुंच गए और घायल को उपचार के लिए एसटीएच पहुंचाया जहां पर डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। दुर्घटना के बाद ट्रक चालक मौके से फरार हो गया। पुलिस फरार ट्रक चालक की तलाश कर रही है। 

अचानक ब्रेक मारने से पलटा ट्रक

गन्ना सेंटर चौकी प्रभारी संजीत राठौर और एसआई मनोज यादव ने बताया कि ट्रक हल्द्वानी से रुद्रपुर की ओर जा रहा था और स्कूटी सवार दोनों युवक भी देवलचौड़ की ओर जा रहे थे। अचानक ब्रेक लगा देने से ट्रक पलट गया जिससे दोनों ट्रक की चपेट में आ गए। नितिन की मौके पर ही मौत हो गई जबकि उसके साथी ने अस्पताल में दम तोड़ दिया। हादसे के बाद चालक मौके से फरार हो गया। उसकी तलाश की जा रही है।

chat bot
आपका साथी