ट्रांसपोर्टर ने ट्रक चालकों की मदद से 15 लाख का माल हड़पा, ब्रिटानिया के बिस्किट भेजे गए थे चेन्‍नई, मुराबाद में उतारा माल

रुद्रपुर से चेन्नई भेजे जा रहे ब्रिटानिया के 15.21 लाख रुपये के बिस्किट की पेटी ट्रांसपोर्टर और उसके चालकों ने हड़प लिए। आरोप है कि इस दौरान माल उन्होंने मुरादाबाद में ही उतार दिया। पुलिस ने आरोपित ट्रांसपोर्ट स्वामी और उसके दो चालकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

By Skand ShuklaEdited By: Publish:Wed, 28 Jul 2021 11:34 AM (IST) Updated:Wed, 28 Jul 2021 11:34 AM (IST)
ट्रांसपोर्टर ने ट्रक चालकों की मदद से 15 लाख का माल हड़पा, ब्रिटानिया के बिस्किट भेजे गए थे चेन्‍नई, मुराबाद में उतारा माल
ट्रांसपोर्टर ने ट्रक चालकों की मदद से 15 लाख का माल हड़पा!

रुद्रपुर, जागरण संवाददाता : रुद्रपुर से चेन्नई भेजे जा रहे ब्रिटानिया के 15.21 लाख रुपये के बिस्किट की पेटी ट्रांसपोर्टर और उसके चालकों ने हड़प लिए। आरोप है कि इस दौरान माल उन्होंने मुरादाबाद में ही उतार दिया। इस मामले में पीड़ित पक्ष की शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपित ट्रांसपोर्ट स्वामी और उसके दो चालकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

आरएस लाजिस्टिक के हरीश कुमार ने बताया कि उनकी फर्म अलग अलग कंपनियों के साथ ट्रांसपोर्ट का काम करती है। 9 जुलाई को ब्रिटानिया इंडस्ट्रीज सिडकुल से 15.21 लाख रुपये की 1671 बिस्किट के पेटियां रुद्रपुर से चेन्नई भेजी जानी थी। इसके लिए शान ट्रांसपोर्ट कंपनी तीनपानी के ट्रक यूपी-21-बीएन-7062 में चालक आदिल व शमसुद्दीन ने माल ट्रक में भरवाया। साथ ही ट्रक का किराया 72 हजार रुपये 10 जुलाई को शान ट्रांसपोर्ट को दिया गया। कई दिन बीतने के बाद भी माल चेन्नई नहीं पहुंचा।

इस संबंध में जानकारी जुटाई गई तो पता चला कि ट्रांसपोर्ट के स्वामी ताहरपुर, मैनाठोर, मुरादाबाद निवासी साहिब पाशा पुत्र याकूब हुसैन ने चोरी के उद्देश्य से मुरादाबाद में उतार दिया है। जिसके बाद ट्रक में अन्य सामान लोडकर कहीं और भेज दिया। उन्होंने पुलिस से आरोपितों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। मामले में पुलिस ने ट्रक चालक आदिल, शमसुद्दीन तथा ट्रांसपोर्ट स्वामी साहिब पाशा पर केस दर्ज कर लिया है। कोतवाल बिजेंद्र शाह ने बताया कि मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। मामले की जांच एसआई महेश कांडपाल को सौंपी गई है, जल्द ही आरोपितों के खिलाफ आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी