पेट्रो पदार्थों के बढ़ते दाम के विरोध में ट्रांसपोर्ट कारोबारियों ने मनाया काला दिवस

देवभूमि उद्योग व्यापार मंडल नगर इकाई के बैनर तले प्रदर्शन करते कारोबारियों ने कहा कि सरकार को जनता व ट्रांसपोर्टरों की परेशानी से कोई सरोकार नहीं रह गया है। पेट्रो पदार्थों की कीमतों में वृद्धि होने से ट्रांसपोर्टर ही परेशान नहीं हुआ है बल्कि पूरा देश त्रस्त हो चुका है।

By Skand ShuklaEdited By: Publish:Mon, 28 Jun 2021 07:04 PM (IST) Updated:Mon, 28 Jun 2021 07:04 PM (IST)
पेट्रो पदार्थों के बढ़ते दाम के विरोध में ट्रांसपोर्ट कारोबारियों ने मनाया काला दिवस
पेट्रो पदार्थों के बढ़ते दाम के विरोध में ट्रांसपोर्ट कारोबारियों ने मनाया काला दिवस

जागरण संवाददाता, हल्द्वानी : डीजल, पेट्रोल की कीमतों में लगातार हो रही बढ़ोतरी से नाराज ट्रांसपोर्ट कारोबारियों ने सोमवार को काला दिवस मनाया। बांह पर काली पट्टी बांधे ट्रांसपोर्टरों ने सरकार के खिलाफ नारेबाजी कर रोष जताया।

देवभूमि उद्योग व्यापार मंडल यातायात नगर इकाई के बैनर तले प्रदर्शन करते कारोबारियों ने कहा कि सरकार को जनता व ट्रांसपोर्टरों की परेशानी से कोई सरोकार नहीं रह गया है। पेट्रो पदार्थों की कीमतों में वृद्धि होने से ट्रांसपोर्टर ही परेशान नहीं हुआ है बल्कि पूरा देश त्रस्त हो चुका है। कारखानों में होने वाले उत्पादन की लागत बढ़ गई है, खेती की लागत भी बढ़ी है। लगातार आवाज उठाने के बाद भी सरकार ध्यान नहीं दे रही है। इससे पहले व्यापारियों ने बैठक करते हुए कहा कि पेट्रोल के दाम शतक की तरफ बढ़ रहे हैं।

डीजल भी उसी के नक्शे कदम पर चल रहा है। तेल की कीमतों पर टैक्स कम किया जाए। संगठन के प्रदेश अध्यक्ष हुकम सिंह कुंवर ने ट्रांसपोर्टरों का छह माह का टैक्स माफ करने की मांग की है। वाहनों की आयु 15 से बढ़ाकर 17 करनी चाहिए। यहां राज कुमार नेगी, प्रदेश महामंत्री राजकुमार केसरवानी, अतुल गुप्ता, प्रवक्ता हरजीत चड्ढा, दीपक सक्सेना, इंद्रजीत, सिंह बिंद्रा, नवीन उप्रेती, संजय पाठक, आनंद सिंह बर्गली, बसंत द्विवेदी, दयाकिशन शर्मा, तुषार नेगी, मोहन महतोलिया, भूपाल सिंह आदि मौजूद रहे।

Uttarakhand Flood Disaster: चमोली हादसे से संबंधित सभी सामग्री पढ़ने के लिए क्लिक करें

chat bot
आपका साथी