वीकेंड और शादियों के सीजन ने बढ़ाई चिंता, फिर जाम से जूझने लगा नैनीताल

शादियों का सीजन शुरू होने और वीकेंड के कारण वाहनों का दबाव बढ़ने से जाम की समस्याएं सामने आने लगी है। रविवार सुबह बिड़ला मोटर मार्ग पर घंटों जाम लगा रहा। इस दौरान स्थानीय लोगों के साथ ही पर्यटकों को खासी परेशानी झेलनी पड़ी।

By Skand ShuklaEdited By: Publish:Sun, 25 Oct 2020 04:37 PM (IST) Updated:Sun, 25 Oct 2020 04:37 PM (IST)
वीकेंड और शादियों के सीजन ने बढ़ाई चिंता, फिर जाम से जूझने लगा नैनीताल
वीकेंड और शादियों के सीजन ने बढ़ाई चिंता, फिर जाम से जूझने लगा नैनीताल !

नैनीताल, जेएनएन : शादियों का सीजन शुरू होने और वीकेंड के कारण वाहनों का दबाव बढ़ने से जाम की समस्याएं सामने आने लगी है। रविवार सुबह बिड़ला मोटर मार्ग पर घंटों जाम लगा रहा। इस दौरान स्थानीय लोगों के साथ ही पर्यटकों को खासी परेशानी झेलनी पड़ी। ईधर लोगों की सूचना के बावजूद ट्रैफिक पुलिस जाम खोलने के लिए नहीं पहुंची। जिस कारण करीब दो घंटे तक लोग जाम में फंसे रहे।

शहर में पर्यटन गतिविधियां शुरू होने के साथ ही शादियों का सीजन भी शुरू हो गया है। रविवार को सात नंबर व स्नोव्यू क्षेत्र से अन्य स्थानों को बारात रवाना हो रही थी। मार्ग संकरा होने और सड़क किनारे बेतरतीब तरीके के वाहन खड़े होने से जाम लगना शुरू हो गया। थोड़ी ही देर में दोनों तरफ से3 आने वाले वाहनों से मार्ग पट गया। जिससे करीब दो घंटे तक मार्ग में जाम की स्थिति बनी रही। जिससे स्थानीय लोगों के साथ ही पर्यटकों को भी आवाजाही में खासी दिक्कतों का सामना करना पड़ा। इस बीच लोगों ने ट्रैफिक पुलिस को भी सूचना दी। लेकिन यहां कोई भी नहीं पहुंच सका। किसी तरह वाहन सवारों ने प्रयास कर जाम खुलवाया।

chat bot
आपका साथी