रुद्रपुर में एटीएम काटने वाले नकाबपोश बदमाशों की कार फुटेज में मेरठ तक हुई ट्रेस

रुद्रपुर में एटीएम को काटकर 70 हजार उड़ाने वाले नकाबपोश बदमाशों की सीसीटीवी फुटेज की मदद से पुलिस ने लोकेशन मेरठ तक ट्रेस कर ली है। ऐसे में पुलिस अब मेरठ पुलिस की मदद से कार सवार एटीएम काटने वाले बदमाशों की तलाश में जुट गई है।

By Skand ShuklaEdited By: Publish:Tue, 21 Sep 2021 10:57 AM (IST) Updated:Tue, 21 Sep 2021 10:57 AM (IST)
रुद्रपुर में एटीएम काटने वाले नकाबपोश बदमाशों की कार फुटेज में मेरठ तक हुई ट्रेस
रुद्रपुर में एटीएम काटने वाले नकाबपोश बदमाशों की कार फुटेज में मेरठ तक हुई ट्रेस

जागरण संवाददाता, रुद्रपुर : रुद्रपुर में एटीएम को काटकर 70 हजार उड़ाने वाले नकाबपोश बदमाशों की सीसीटीवी फुटेज की मदद से पुलिस ने लोकेशन मेरठ तक ट्रेस कर ली है। ऐसे में पुलिस अब मेरठ पुलिस की मदद से कार सवार एटीएम काटने वाले बदमाशों की तलाश में जुट गई है। इसके लिए मेरठ में भी सीसीटीवी फुटेज खंगाने के साथ ही संदिग्धों से भी पूछताछ की जा रही है।

गुरुवार तड़के सुभाष कॉलोनी निवासी व्यापारी मोहन कुमार अरोरा के घर के नीचे लगे एटीएम में आग लग गई थी। देर शाम व्यापारी ने पुलिस को सूचना दी कि एटीएम को काटकर 70 हजार रुपये भी उड़ा लिए गए हैं। सूचना पर पुलिस ने आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे खंगाले तो कार सवार दो नकाबपोश बदमाश गैस कटर के साथ अंदर जाते हुए दिखाई दिए। इस मामले में पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर बदमाशों की तलाश शुरू कर दी थी। जगह जगह खंगाले गए सीसीटीवी फुटेज में पुलिस को कार का नंबर भी मिला, लेकिन जांच में फर्जी मिला।

जिसके बाद पुलिस सीसीटीवी खंगालते हुए मुरादाबाद, बिजनौर होते हुए कार सवार बदमाशों की तलाश में मेरठ तक पहुंच गई। पुलिस सूत्रों के मुताबिक कार मेरठ तक पहुंची है। इसके बाद कार कहां गई, इस संबंध में जानकारी जुटाई जा रही है। इसके लिए स्थानीय पुलिस की मदद से संदिग्धों से पूछताछ कर बदमाशों तक पहुंचने का प्रयास किया जा रहा है। एसपी सिटी ममता बोहरा ने बताया कि कार सवार एटीएम काटने वाले बदमाशों की तलाश में टीम लगी हुई है। संदिग्धों से भी पूछताछ की जा रही है, जल्द ही मामले का पर्दाफाश कर लिया जाएगा।

chat bot
आपका साथी