नैनीताल पहुंचे पर्यटक किराये पर बाइक लेने के बाद वापस ही नहीं किया

नैनीताल पहुंचे दो युवकों ने घमने के लिए बाइक किराए पर ली और वापस करने की बजाए भाग निकले। तय समय तक जब दोनों युवक बाइक लेकर वापस नहीं पहुंचे तो बाइक स्वामी ने कोतवाली में तहरीर देकर खुद ही तलाश शुरू कर दी।

By Skand ShuklaEdited By: Publish:Sun, 11 Apr 2021 07:54 AM (IST) Updated:Sun, 11 Apr 2021 07:54 AM (IST)
नैनीताल पहुंचे पर्यटक किराये पर बाइक लेने के बाद वापस ही नहीं किया
नैनीताल पहुंचे पर्यटक किराये पर बाइक लेने के बाद वापस ही नहीं किया

नैनीताल, जागरण संवाददाता : जी हां, ऐसे भी लोग होते हैं। और इस तरह के मामले पहले भी सामने आ चुके हैं। बीते दिनों नैनीताल पहुंचे दो युवकों ने घमने के लिए बाइक किराए पर ली और वापस करने की बजाए भाग निकले। तय समय तक जब दोनों युवक बाइक लेकर वापस नहीं पहुंचे तो बाइक स्वामी ने कोतवाली में तहरीर देकर खुद ही तलाश शुरू कर दी। बाइक पर जीपीएस ट्रैकर लगा होने से उसकी लोकेशन का भी आसानी से पता लग गया और स्वामी ने खुद दिल्ली से बाइक बरामद कर ली। 

मेट्रोपोल निवासी नवाब अहमद टैक्सी बाइक के कारोबार से जुड़े हैं। सात अप्रैल को उनके पास दो युवक बाइक किराये पर लेने पहुंचे। अगले दिन वापस करने का सौदा तय होने के बाद युवक बाइक लेकर चले गए। जब युवक बाइक लेकर वापस नहीं पहुंचे तो नवाब ने फोन कर युवकों से इसकी जानकारी ली। युवक बाइक के एवज में पैसों की मांग करने लगे। जिसके बाद नवाब कोतवाली में तहरीर देने के साथ ही खुद बाइक की तलाश में जुट गए। उसकी लोकेशन दिल्ली में मिली। शुक्रवार रात को ही नवाब दिल्ली पहुंचे और वहां रेलवे स्टेशन के समीप ही सड़क किनारे बाइक बरामद भी कर ली। दोनों युवकों का कुछ पता नहीं लगा। कोतवाल अशोक कुमार ने बताया कि नवाब ने बाइक बरामदगी की सूचना दी है। 

Uttarakhand Flood Disaster: चमोली हादसे से संबंधित सभी सामग्री पढ़ने के लिए क्लिक करें

chat bot
आपका साथी