नैनीताल में मास्क न पहनने पर टोका तो पुलिस से भिड़ गया लुधियाना का पर्यटक

शहर के मल्लीताल चौकी के पास बिना मास्क के आवाजाही कर रहे एक पर्यटक को पुलिस ने टोका तो उसने बखेड़ा खड़ा कर दिया। खुद को अधिवक्ता बताते हुए वह पुलिस को धमकियां देने लगा। जब पुलिस उसे थाने ले जाने लगी तो वह हाथापाई पर उतारू हो गया।

By Skand ShuklaEdited By: Publish:Sun, 25 Jul 2021 07:32 AM (IST) Updated:Sun, 25 Jul 2021 07:32 AM (IST)
नैनीताल में मास्क न पहनने पर टोका तो पुलिस से भिड़ गया लुधियाना का पर्यटक
नैनीताल में मास्क न पहनने पर टोका तो पुलिस से भिड़ गया लुधियाना का पर्यटक

जागरण संवाददाता, नैनीताल : शहर के मल्लीताल चौकी के पास बिना मास्क के आवाजाही कर रहे एक पर्यटक को पुलिस ने टोका तो उसने बखेड़ा खड़ा कर दिया। खुद को अधिवक्ता बताते हुए वह पुलिस को धमकियां देने लगा। इतना ही नहीं जब पुलिस उसे थाने ले जाने लगी तो वह हाथापाई पर उतारू हो गया। पर्यटक के खिलाफ पुलिस एक्ट के तहत कार्रवाई की गई है।

शनिवार देर शाम कोतवाली एसआइ सोनू बाफिला मल्लीताल चौकी के समीप चेकिंग अभियान में जुटी हुई थी। इसी बीच बिना मास्क आवाजाही करते हुए एक पर्यटक को रोक चालानी कार्रवाई की बात कही तो पर्यटक पुलिस से ही अभद्रता पर उतर आया। पर्यटक खुद को अधिवक्ता बताते हुए चालान राशि नहीं देने और नाम तक नहीं बताने की बात कहने लगा। जिससे मौके पर भारी भीड़ भी जमा हो गई। हंगामा बढ़ता देख सोनू बाफिला ने कोतवाल को इसकी सूचना दी।

सूचना पाकर कोतवाल अशोक कुमार मौके पर पहुंचे और पर्यटक को वाहन में बिठाने का आदेश कर्मियों को दिया। यह सुन पर्यटक पुलिसकर्मियों से हाथापाई पर उतारू हो गया। मगर पुलिस भी नहीं मानी और किसी तरह से उसे कोतवाली लेकर पहुंची। जहां मुकदमा दर्ज होने की बात सुनी तो पर्यटक के तेवर ढीले पड़ गए। वह छोड़ देने की गुहार लगाने लगा। कोतवाल ने बताया कि डीएवी थाना क्षेत्र लुधियाना पंजाब निवासी सुमित चावला के खिलाफ 81 पुलिस एक्ट के तहत चालानी कार्रवाई कर छोड़ दिया गया।

chat bot
आपका साथी