नैनीताल में मास्क नहीं पहनने पर टोका तो पुलिस से भिड़ गया पर्यटक

संक्रमण के मामलों में कमी आने और लॉकडाउन में छूट मिलने के बाद शहर में पर्यटन गतिविधियां जोर पकड़ने लगी है। ऐसे में बाहरी राज्यों से पहुंचे कई पर्यटक कोविड नियमों की अनदेखी कर खुलेआम आवाजाही कर रहे हैं। बतलाने पर पर्यटक उलझने से भी बाज नहीं आ रहे हैं।

By Skand ShuklaEdited By: Publish:Sat, 26 Jun 2021 02:45 PM (IST) Updated:Sat, 26 Jun 2021 02:45 PM (IST)
नैनीताल में मास्क नहीं पहनने पर टोका तो पुलिस से भिड़ गया पर्यटक
नैनीताल में मास्क नहीं पहनने पर टोका तो पुलिस से भिड़ गया पर्यटक

नैनीताल, जागरण संवाददाता : संक्रमण के मामलों में कमी आने और लॉकडाउन में छूट मिलने के बाद शहर में पर्यटन गतिविधियां जोर पकड़ने लगी है। ऐसे में बाहरी राज्यों से पहुंचे कई पर्यटक कोविड नियमों की अनदेखी कर खुलेआम आवाजाही कर रहे हैं। वही नियम बतलाने पर पर्यटक उलझने से भी बाज नहीं आ रहे हैं। तल्लीताल क्षेत्र में बिना मास्क आवाजाही करने पर पर्यटको को पुलिस से टोका तो वह पुलिस से ही भिड़ गए। काफी देर चली गहमागहमी के बाद पुलिस ने युवक को सख्त कार्रवाई की चेतावनी और चालानी कार्रवाई कर छोड़ दिया।

जानकारी के मुताबिक शनिवार को तल्लीताल एसआई हरीश पुरी अन्य पुलिसकर्मियों के साथ इंडिया होटल के समीप चेकिंग अभियान में जुटे हुए थे। तभी जू रोड की ओर से कुछ विवाह बिना मास्क के आवाजाही करते हुए पहुंचे। पुलिस के चालानी कार्रवाई की बात करने पर युवक हेकड़ी दिखाते हुए देख लेने की धमकी देने लगे। जिसके बाद एसआई को तल्लीताल डांट से और पुलिस फोर्स मंगानी पड़ी। कार्रवाई की बात सुनी तो युवकों के तेवर ढीले पड़ गए। एसआई हरीश पुरी ने बताया कि फरीदाबाद निवासी संजय जाट के खिलाफ चालानी कार्यवाही कर सख्त हिदायत देकर छोड़ दिया गया।

Uttarakhand Flood Disaster: चमोली हादसे से संबंधित सभी सामग्री पढ़ने के लिए क्लिक करें

chat bot
आपका साथी