पुलिस के टारगेट पर यूएसनगर के टाॅप टेन बदमाश, धर-पकड़ के लिए जल्द शुरू होगा अभियान

पुलिस के टारगेट पर यूएसनगर के टाॅप टेन बदमाश, धर-पकड़ के लिए जल्द शुरू होगा अभियान

यूएसनगर पुलिस के लिए चुनौती बने टॉप के वांछित इनामी और मफरूर अपराधियों की अब खैर नहीं है। एसएसपी के आदेश के बाद पुलिस ने जिले के टॉप टेन बदमाशों की सूची तैयार कर ली गई है। अब पुलिस की अलग अलग टीम उनकी धरपकड़ करेगी।

Publish Date:Sat, 24 Oct 2020 01:05 PM (IST) Author: Skand Shukla

रुद्रपुर, जेएनएन : यूएसनगर पुलिस के लिए चुनौती बने टॉप के वांछित, इनामी और मफरूर अपराधियों की अब खैर नहीं है। एसएसपी के आदेश के बाद पुलिस ने जिले के टॉप टेन बदमाशों की सूची तैयार कर ली गई है। अब पुलिस की अलग अलग टीम उनकी धरपकड़ करेगी।

 

बता दें कि अपराधिक वारदात के मामले में यूएसनगर मंडल में पहले पायदान पर है। उत्‍तर प्रदेश से सटे होने के कारण अपराधिक प्रवत्‍ति के लोग आसानी से वारदात को अंजाम देकर फरार हो जाते हैं। हालांकि अधिकांश मामलों में पुलिस अपराधियों को गिरफ़तार कर लेती है, लेकिन कुछ मामलों में अपराधी पुलिस के हत्‍थे नहीं चढते। ऐसे में पुलिस उन वांछित अपराधियों पर इनाम घोषित कर देती है। जिले में फिलहाल वांछित, इनामी और मफरूर करीब 150 अपराधी है। जिनकी गिरफ़तारी पुलिस के लिए चुनौती बनी हुई है।

 

इसे देखते हुए एसएसपी दलीप सिंह कुंवर ने जिले के जसपुर, काशीपुर, बाजपुर, गदरपुर, रुद्रपुर, किच्‍छा, टांजिट कैंप, पुलभटटा, सितारगंज, नानकमत्‍ता और खटीमा समेत अन्‍य थानाें के वांछित, इनामी और मफरूर अपराधियोें की पहले टॉप लिस्‍ट तैयार करवाई। जिसके बाद पुलिस की अलग अलग टीमों को उनकी धरपकड का टारगेट दे दिया है। बताया जा रहा है कि पुलिस ने इन टॉप बदमाशों की लोकेशन पता करने में जुट गई है, जिसके बाद इनकी गिरफ़तारी शुरू हो जाएगी।

 

एसएसपी, यूएसनगर दलीप सिंह कुंवर ने बताया कि जिले में इनामी बदमाशों की गिरफ़तारी को एक माह का अभियान चल रहा है। सात इनामी गिरफ़तार हो चुके हैं। अब पुलिस की अलग अलग टीम जिले के वांछित, इनामी और मफरूर बदमाशों की गिरफ़तारी करेगी। 

 

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.