व्यापार मंडल के चुनाव में आज मान-मनौव्वल का दिन, आठ पदों के लिए 19 दावेदार चुनाव मैदान में कूदे

दावेदारों ने एक-दूसरे को बिठाने के लिए मान-मनोबल शुरू कर दी है। चुनाव में अध्यक्ष व महामंत्री पद के लिए तीन-तीन दावेदार सामने आए हैं। कोषाध्यक्ष प्रसार मंत्री संगठन मंत्री के लिए दो-दो दावेदारों ने पर्चा दाखिल किया है। सर्वाधिक पांच नामांकन वरिष्ठ उपाध्यक्ष पद के लिए हुए हैं।

By Prashant MishraEdited By: Publish:Sat, 25 Sep 2021 10:40 AM (IST) Updated:Sat, 25 Sep 2021 10:40 AM (IST)
व्यापार मंडल के चुनाव में आज मान-मनौव्वल का दिन, आठ पदों के लिए 19 दावेदार चुनाव मैदान में कूदे
दो अक्टूबर को अग्रसेन धर्मशाला रामपुर रोड में चुनाव होना तय है।

जागरण संवाददाता, हल्द्वानी : प्रांतीय उद्योग व्यापार प्रतिनिधि मंडल के हल्द्वानी महानगर इकाई के चुनाव का समय नजदीक है। शनिवार को नामांकन पत्रों की जांच का दिन है। इसी दिन प्रत्याशी नाम वापस ले सकेंगे। ऐसे में दावेदारों ने एक-दूसरे को बिठाने के लिए मान-मनोबल शुरू कर दी है। चुनाव में अध्यक्ष व महामंत्री पद के लिए तीन-तीन दावेदार सामने आए हैं। कोषाध्यक्ष, प्रसार मंत्री, संगठन मंत्री के लिए दो-दो दावेदारों ने पर्चा दाखिल किया है। सर्वाधिक पांच नामांकन वरिष्ठ उपाध्यक्ष पद के लिए हुए हैं। 

महिला प्रत्याशियों का निर्विरोध निर्वाचन तय

महिला उपाध्यक्ष पद के लिए दीपा जायसवाल व महिला सचिव के लिए गीता कांडपाल का एकमात्र पर्चा दाखिल होने से दोनों का निर्विरोध निर्वाचन लगभग तय है। शुक्रवार को प्रत्याशियों ने शक्ति प्रदर्शन करते हुए पर्चा दाखिल किया। 

पदों के लिए ये हैं दावेदार

निवर्तमान अध्यक्ष योगेश शर्मा के अलावा खीमानंद शर्मा व सूरज लांबा ने अध्यक्ष पद के लिए ताल ठोकी है। महामंत्री के लिए प्रदीप सबरवाल, राजू गुप्ता, मनोज जायसवाल ने पर्चा भरा है। वरिष्ठ उपाध्यक्ष पद के लिए विनोद जायसवाल, मनोज चौहान, सचिव गुप्ता, संदीप गुप्ता, विपुल अग्रवाल ने नामांकन किया है। कोषाध्यक्ष के लिए गौरव गुप्ता, त्रिलोक सिंह, संगठन मंत्री के लिए उपेंद्र कनवाल, गुरमीत सिंह चौहान व प्रचार मंत्री के लिए संदीप सक्सेना, अंकित बंसल ने पर्चा भरा है। मुख्य चुनाव अधिकारी हरीश पांडे ने बताया कि शनिवार को नामांकन पत्रों की जांच होगी। दो अक्टूबर को अग्रसेन धर्मशाला रामपुर रोड में चुनाव होना तय है।

chat bot
आपका साथी