बागेश्वर में फुटबाल ट्रॉफी में नितेश ज्वैलर्स की रोमांचक जीत

गोलकीपर के शानदार पास पर नितेश ज्वैलर्स के खिलाड़ी ने एक गोल दाग दिया। होर्मियंस की टीम ने गोल उतारने का काफी प्रयास किया लेकिन सफलता नही मिली। नितेश ज्वैलर्स की टीम 1-0 से विजयी रही। मैच के रेफरी नीरज पांडे थे। प्रतियोगिता में कुल 18 टीमों ने भाग लिया।

By Prashant MishraEdited By: Publish:Mon, 23 Aug 2021 05:47 PM (IST) Updated:Mon, 23 Aug 2021 05:47 PM (IST)
बागेश्वर में फुटबाल ट्रॉफी में नितेश ज्वैलर्स की रोमांचक जीत
नितेश ज्वैलर्स के गौरव रावत को मैन आफ द सीरिज चुना गया।

जागरण संवाददाता, बागेश्वर : रोमांचक मुकाबले में नितेश ज्वैलर्स की टीम ने फाइनल मुकाबला जीत ट्राफी पर कब्जा जमाया।बेहतरीन खेल के लिए नितेश ज्वैलर्स के गौरव रावत को मैन आफ द सीरिज चुना गया।

नुमाइशखेत खेल मैदान में होर्मियंस और नितेश ज्वैलर्स के बीच फाइनल मुकाबला खेला गया। मैच के पहले हाफ से ही दोनों टीमों के खिलाड़ियों ने एक आक्रामक खेल का प्रदर्शन किया। लेकिन कोई भी टीम गोल नही कर पाई। दूसरे हाफ में नितेश ज्वैलर्स की टीम ने होर्मियंस पर दबाव बनाना शुरु किया। उन्हें खेल के 35वें मिनट में इसका फायदा भी मिला। गोलकीपर के शानदार पास पर नितेश ज्वैलर्स के खिलाड़ी ने एक गोल दाग दिया। होर्मियंस की टीम ने गोल उतारने का काफी प्रयास किया लेकिन सफलता नही मिली। नितेश ज्वैलर्स की टीम 1-0 से विजयी रही। मैच के रेफरी नीरज पांडे थे। प्रतियोगिता में कुल 18 टीमों ने भाग लिया।

प्रतियोगिता के मुख्य अतिथि नगरपालिका अध्यक्ष सुरेश खेतवाल ने विजेता-उपविजेता टीम के खिलाड़ियों को पुरस्कृत किया। उन्होंने सभी खिलाड़ियों के उज्ज्वल भविष्य की कामना की। आयोजक सचिव ललित कनवाल ने प्रतियोगिता को सफल बनाने के लिए सभी खेलप्रेमियों का आभार व्यक्त किया। उन्होंने कहा कि आने वाले समय में और भी भव्य आयोजन किया जाएगा। विजेता को 11 हजार और उपविजेता टीम 5500 रुपए की नगद धनराशि कांग्रेस के वरिष्ठ नेता भैरव नाथ टम्टा ने दी। मौके पर पूर्व फुटबाल खिलाड़ी हर्ष कुमार मेहरा, गिरीश साह, गोविंद लाल साह, सुल्तान खान, भरत साह को सम्मानित किया गया।

इस अवसर पर धीरज कोरंगा, बबलू नेगी, हरीश सोनी, भगत रावल, सुनील भंडारी, मुन्ना पांडे, दीपक जोशी, सूरज जोशी, ललित तिवारी आदि मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी