लालकुआं में अवैध हथियारों के साथ तीन युवक गिरफ्तार, मुदकमा दर्ज

लालकुआं कोतवाली पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर सुभाष नगर बैरियर के पास से दो देसी बंदूक व एक 315 बोर के तमंचे के साथ तीन युवकों को गिरफ्तार किया है। आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

By Skand ShuklaEdited By: Publish:Tue, 15 Jun 2021 09:27 AM (IST) Updated:Tue, 15 Jun 2021 09:27 AM (IST)
लालकुआं में अवैध हथियारों के साथ तीन युवक गिरफ्तार, मुदकमा दर्ज
लालकुआं में अवैध हथियारों के साथ तीन युवक गिरफ्तार, मुदकमा दर्ज

लालकुआं, जागरण संवाददाता : लालकुआं कोतवाली पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर सुभाष नगर बैरियर के पास से दो देसी बंदूक व एक 315 बोर के तमंचे के साथ तीन युवकों को गिरफ्तार किया है। आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

सोमवार की देर शाम मुखबिर द्वारा पुलिस को सूचना दी गई कि तीन युवक अवैध हथियारों के साथ सुभाष नगर वैरियर के पास स्थित श्मशान घाट के पीछे जंगल में छुपे हैं। जिस पर कोतवाली के उपनिरीक्षक मनोज कुमार दलबल के साथ मुखबिर द्वारा बताए गए स्थान पर पहुंचे। जहा सड़क पर एक बाइक भी खड़ी थी। उन्होंने घेराबंदी कर तीनों युवकों को गिरफ्तार कर लिया।

तलाशी लेने पर उनके पास से दो 12 बोर के देशी बंदूक व एक 315 बोर का तमंचे के साथ ही 12 बोर के 10, 315 बोर के दो व 12 बोर का एक खाली कारतूस बरामद किया गया। जांच करने में पता चला कि सभी हथियार चालू हालत में थे। पूछताछ में पकड़े गए युवकों ने अपना नाम सूरज प्रसाद उर्फ लंगड़ा पुत्र कृष्णा प्रसाद निवासी चकफेरी कालौनी, पंतनगर उधम सिंह नगर, प्रताप सिंह बिष्ट उर्फ पिंकी पुत्र मोहन सिंह बिष्ट व गोविन्द सिह बिष्ट उर्फ गंगा पुत्र शेर सिह बिष्टनिवासी शास्त्रीनगर बिन्दुखत्ता बताया।

पकड़े गए आरोपियों ने बताया कि सभी हथियार गोविन्द सिंह उर्फ गंगा के माध्यम से मो0 फकरे आलम निकासी दरऊ के पास खजुरिया रामपुर यूपी से मंगवाये हैं । पुलिस ने देर रात तीनों आरोपियों को हिरासत पर लेते हुए उनकी बाइक को सीज कर दिया है। पुलिस टीम में कांस्टेबल गंगा सिंह, तरुण मेहता व सुरेश प्रसाद मौजूद थे।

Uttarakhand Flood Disaster: चमोली हादसे से संबंधित सभी सामग्री पढ़ने के लिए क्लिक करें

chat bot
आपका साथी