रुद्रपुर में तीन साल की मासूम से दुष्कर्म, फरार आरोपित किशोर की तलाश में जुटी पुलिस

शहर निवासी एक व्यक्ति अपनी पत्नी वह बच्चों के साथ किराये पर रहता है। शनिवार को वह काम पर गया हुआ था उसकी पत्नी व तीन साल की पुत्री घर पर ही थे। इसी बीच किराए में स्वजनों के साथ रहने वाला किशोर वहां पहुंच गया और दुष्कर्म कर दिया।

By Prashant MishraEdited By: Publish:Sat, 27 Nov 2021 09:17 PM (IST) Updated:Sat, 27 Nov 2021 09:17 PM (IST)
रुद्रपुर में तीन साल की मासूम से दुष्कर्म, फरार आरोपित किशोर की तलाश में जुटी पुलिस
कोतवाल विक्रम राठौर ने बताया कि आरोपित की तलाश की जा रही है, जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

जागरण संवाददाता, रुद्रपुर : तीन साल की मासूम से दुष्कर्म का मामला सामने आया है। आरोपित किशोर घटना के बाद फरार हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने जानकारी ली और आरोपित की तलाश में जुट गई है।

शहर निवासी एक व्यक्ति अपनी पत्नी वह बच्चों के साथ किराये पर रहता है। शनिवार को वह काम पर गया हुआ था, उसकी पत्नी व तीन साल की पुत्री घर पर ही थे। शाम को मासूम बच्ची की मां कुछ काम से घर के बाहर चली गई। इसी बीच मासूम बच्ची को अकेला देख पड़ोस में किराए में स्वजनों के साथ रहने वाला 16 साल का किशोर वहां पहुंच गया और दुष्कर्म कर दिया। कुछ देर बाद मासूम की मां घर पहुंची तो पुत्री के साथ हो रही हैवानियत देखकर उसके पैरों के तले की जमीन खिसक गई।

बच्ची की मां के शोर मचाने पर आरोपित फरार हो गया। गंभीर हालत में बच्ची को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। सूचना पर कोतवाल विक्रम राठौर, रम्पुरा चौकी प्रभारी अनिल जोशी पुलिस कर्मियों के साथ पहुंचे और घटना की जानकारी ली। साथ ही आरोपित की तलाश शुरू कर दी है। कोतवाल विक्रम राठौर ने बताया कि आरोपित की तलाश की जा रही है, जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

सिडकुल से 17 लाख का सामान लेकर हैदराबाद निकला वाहन गायब 

सितारगंज : सिडकुल की फैक्ट्री से 17 लाख का सामान भरकर हैदराबाद के लिए रवाना हुआ कंटेनर वाहन बीच रास्ते से गायब हो गया। फैक्ट्री प्रबंधक ने वाहन चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज करा दिया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। सिडकुल की हेमंत कार्गो मूवर्स सिरोली कला के मैनेजर सोनू शर्मा पुत्र सुरेश कुमार ने पुलिस को दी तहरीर में आरोप लगाया कि कंपनी के कंटेनर एचआर55एस6197 पर सिरोली कला किच्छा निवासी साबिर अली पुत्र मोहम्मद शाह चालक है।

16 नवंबर को सिडकुल की रैकेट इंडिया प्राइवेट लिमिटेड कंपनी से कपूर डीजल गैरेज प्राइवेट लिमिटेड दिल्ली की बिल्टी पर वाहन हैदराबाद के लिए रवाना हुआ। वाहन में करीब 17 लाख रुपये का सामान भरा हुआ था। वाहन को हैदराबाद 20 नवंबर को पहुंचना था। लेकिन वाहन अभी तक हैदराबाद नहीं पहुंचा है। वाहन चालक का मोबाइल बंद है। जीपीएस सिस्टम भी बंद आ रहा है। मैनेजर ने ट्रक में भरे सामान को खुर्द-बुर्द करने का अंदेशा जताया है। पुलिस ने चालक साबिर के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

chat bot
आपका साथी