तीन लोगों को कुचलने वाला गिरफ्तार, आज कोर्ट में किया गया पेश

रामपुर रोड पर तीन लोगों को कार से कुचलने वाले को पुलिस ने शनिवार दोपहर गिरफ्तार कर लिया। रविवार को उसे न्यायालय में पेश किया जाएगा।

By Skand ShuklaEdited By: Publish:Sun, 21 Apr 2019 03:44 PM (IST) Updated:Sun, 21 Apr 2019 03:44 PM (IST)
तीन लोगों को कुचलने वाला गिरफ्तार, आज कोर्ट में किया गया पेश
तीन लोगों को कुचलने वाला गिरफ्तार, आज कोर्ट में किया गया पेश

हल्द्वानी, जेएनएन : रामपुर रोड पर तीन लोगों को कार से कुचलने वाले को पुलिस ने शनिवार दोपहर गिरफ्तार कर लिया। रविवार को उसे न्यायालय में पेश किया जाएगा। मंगलवार रात रुद्राक्षी बैंक्वेट हॉल में आयोजित विवाह समारोह में आशीष कुमार पुत्र प्रमोद कुमार निवासी दफरीन लॉज नैनीताल, आदर्श कुमार उर्फ अंशुल पुत्र जगदीश प्रसाद व अनुज पुत्र दयाराम निवासी बालावाला देहरादून आए थे। जबकि डहरिया निवासी धर्मपाल सुरक्षा गार्ड था। रात साढ़े 12 बजे शहर की ओर से आई अनियंत्रित कार ने चारों को कुचल दिया। हादसे में आशीष, अंशुल व धर्मपाल की मौत हो गई। जबकि अनुज जख्मी हो गया। आशीष के पिता प्रमोद कुमार की तहरीर पर बुधवार को अज्ञात चालक के खिलाफ गैर इरादतन हत्या का मुकदमा दर्ज किया गया।

सीसीटीवी कैमरे की फुटेज की जांच में देवलचौड़ निवासी प्रदीप लोशाली पुत्र हेम चंद्र लोशाली के कार चलाने का पता लगा। हालांकि हादसे में प्रदीप भी जख्मी हुआ था। पुलिस ने प्रदीप का पता लगाकर उसकी निगरानी शुरू कर दी थी। टीपीनगर चौकी प्रभारी सुशील कुमार ने बताया कि हालत में सुधार आने पर शनिवार शाम प्रदीप को गिरफ्तार कर लिया गया है। रविवार को उसे न्यायालय में पेश किया जाएगा।

यह भी पढ़ें : रामनगर में रिसॉर्ट कर्मी तो हल्द्वानी में बैंक्वेट हॉल के गार्ड की संदिग्ध परिस्थिति में मौत

chat bot
आपका साथी