सड़क हादसों में बेतालघाट के चालक समेत तीन की मौत

नैनीताल/ लालकुआं गगास नदी में डंपर गिरने से बेतालघाट के चालक जबकि उप्र में भ्लालकुआं के दो युवकों की मालगाड़ी की चपेट में आकर मौत।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 28 Sep 2020 11:07 AM (IST) Updated:Mon, 28 Sep 2020 11:07 AM (IST)
सड़क हादसों में बेतालघाट के चालक समेत तीन की मौत
सड़क हादसों में बेतालघाट के चालक समेत तीन की मौत

संसू, बेतालघाट (नैनीताल)/ लालकुआं : रेत से लदा डंपर गगास नदी (अल्मोड़ा) में जा गिरा। हादसे में बेतालघाट ब्लॉक निवासी वाहन चालक की मौत हो गई। दुर्घटना का पता लगते ही परिजनों में कोहराम मच गया। दूसरी ओर, लालकुआं के दो युवकों की उप्र में मालगाड़ी की चपेट में आकर मौत हो गई।

बेतालघाट ब्लॉक के रीठा गांव निवासी गिरीश पाडे (37) पुत्र स्व. विशनदत्त डंपर में रेता लाद रविवार को द्वाराहाट के लिए रवाना हुआ। रानीखेत से करीब 12 किमी दूर गगास पुल से पहले तीखे मोड़ पर गिरीश संतुलन खो बैठा नतीजतन बेकाबू डंपर सौ फीट गहरी खाई में जा गिरा। चालक गिरीश छिटक कर नदी में गिर गया जबकि वाहन पेड़ के सहारे अटक गया। रानीखेत व द्वाराहाट पुलिस के गोताखोर दल ने स्थानीय ग्रामीणों की मदद से डेढ़ घंटे बाद उसका शव निकाला गया। रानीखेत में पोस्टमॉर्टम के बाद देर शाम गिरीश का शव गांव लाया गया। शव देख पत्नी चंपा देवी व बेटे मनोज व प्रमोद बिलख पड़े। मालगाड़ी की चपेट में आकर दो युवकों की मौत : लालकुआ : लालकुआ के दो युवकों की उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर जिले में मालगाड़ी की चपेट में आने से मौत हो गई। परिजनों में कोहराम मचा है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार बुलंदशहर के सिविल पुलिस चौक भूड़ थाना कोतवाली देहात क्षेत्र में रविवार तड़के तीन बजे लालकुआ के वार्ड नंबर एक अंबेडकरनगर निवासी अबरार खान उर्फ मंगलिया पुत्र छोटे खान और संजयनगर खड्डी मोहल्ला निवासी वाहिद खान पुत्र रियासत खान मालगाड़ी की चपेट में आ गए। मौके पर पहुंचे उपनिरीक्षक अवधेश कुमार ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर अग्रिम कार्रवाई शुरू कर दी। बुलंदशहर पुलिस की सूचना पर लालकुआ कोतवाली पुलिस ने दोनों युवकों के घर जाकर इस दुख घटना की जानकारी दी। परिजन शवों को लाने के लिए बुलंदशहर को रवाना हो गए हैं।

chat bot
आपका साथी