मेडिकल काॅलेज में हंगामा करने पर रात भर हवालात में रहे तीन डाॅक्टर

मेडिकल कालेज में हंगामा करना तीन डाक्टरों को भारी पड़ गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने पहले उन्हें समझाने का प्रयास किया मगर नहीं माने। जिसके बाद तीनों को पकड़ कोतवाली लाया गया। जहां रात भर हवालात में रखने के बाद सुबह शांतिभंग के तहत मुकदमा दर्ज किया गया।

By Skand ShuklaEdited By: Publish:Sun, 25 Oct 2020 04:41 PM (IST) Updated:Sun, 25 Oct 2020 04:41 PM (IST)
मेडिकल काॅलेज में हंगामा करने पर रात भर हवालात में रहे तीन डाॅक्टर
मेडिकल काॅलेज में हंगामा करने पर रात भर हवालात में रहे तीन डाॅक्टर

हल्द्वानी, जेएनएन : रात में राजकीय मेडिकल कालेज में हंगामा करना तीन डाक्टरों को भारी पड़ गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने पहले उन्हें समझाने का प्रयास किया मगर नहीं माने। जिसके बाद तीनों को पकड़ कोतवाली लाया गया। जहां रात भर हवालात में रखने के बाद सुबह शांतिभंग के तहत मुकदमा दर्ज किया गया।

कोतवाली के मुताबिक एसटीएच में तैनात चिकित्सक पीयूष मोदी मूल रूप से जयपुर राजस्थान और आशुतोष मिश्रा हरिद्वार का रहने वाला है। इनका एक जूनियर दून निवासी नरेंद्र सिंह वर्तमान में रानीखेत में प्रेक्टिस कर रहा है। शनिवार रात तीनों मेडिकल कालेज में थे। इस दौरान किसी बात को लेकर भिड़ पड़े।

डायल 112 पर सूचना पहुंचने पर मेडिकल चौकी इंचार्ज मनवर सिंह बिष्ट मौके पर पहुंचे। उसके बावजूद तीनों हंगामा करते रहे। जिसके बाद मनवर इन्हें पकड़ कोतवाली ले आए। वहीं, एसएसआइ कश्मीर सिंह ने बताया कि मेडिकल कालेज परिसर में अराजकता करने वाले तीनों चिकित्सकों के खिलाफ शांतिभंग की कार्रवाई की गई।

मकान को लेकर भिड़े

बनभूलपुरा थानाध्यक्ष सुशील कुमार ने बताया कि उत्तर उजाला निवासी जहीर और अनीस के बीच लंबे समय से एक मकान को लेकर विवाद चल रहा था। रविवार को इस बंटवारे को लेकर दोनों आपस में भिड़ गए। जिसके बाद दोनों को गिरफ्तार कर शांतिभंग में मुकदमा दर्ज किया गया।

chat bot
आपका साथी