रामनगर में देर रात प्लाईवुड फैक्टरी में लगी भीषण आग, नाकाफी साबित हुईं फायर बिग्रेड की तीन गाड़ियां

गुरुवार देर रात 11 बजे नेशनल हाइवे स्थित पर्वतीय प्लाईवुड में आग लग गई। देखते ही देखते आग ने विकराल रूप ले लिया। आग ने फेक्ट्री के काफी हिस्से को अपनी चपेट में ले लिया। आग लगने से फैक्टरी में काम कर रहे श्रमिकों में हड़कंप मच गया।

By Prashant MishraEdited By: Publish:Fri, 30 Apr 2021 08:17 AM (IST) Updated:Fri, 30 Apr 2021 08:17 AM (IST)
रामनगर में देर रात प्लाईवुड फैक्टरी में लगी भीषण आग, नाकाफी साबित हुईं फायर बिग्रेड की तीन गाड़ियां
आग से प्लाई, कच्चा माल समेत अनेक सामान जल गया।

जागरण संवाददाता, रामनगर : रात में चिलकिया गांव में पर्वतीय प्लाईवुड फैक्ट्री में भीषण आग लग गई। आग लगने से लाखों रुपये के नुकसान का अनुमान है। फायर कर्मी आग बुझाने में जुटे हुए हैं। फिलहाल आग लगने के कारणों का पता नहीं चल पाया। गुरुवार देर रात 11 बजे नेशनल हाइवे स्थित पर्वतीय प्लाईवुड में आग लग गई। देखते ही देखते आग ने विकराल रूप ले लिया। आग ने फेक्ट्री के काफी हिस्से को अपनी चपेट में ले लिया। आग लगने से फैक्टरी में रात की ड्यूटी में काम कर रहे श्रमिकों में हड़कंप मच गया।

श्रमिक जान बचाने के लिए सुरक्षित जगह पर दौड़े। इसके बाद फैक्टरी प्रबन्धन ने फायर बिग्रेड को सूचना दी। सूचना पर फायर बिग्रेड का वाहन मौके पर पहुंचा। लेकिन आग काफी फैलने की वजह से एक गाड़ी आग बुझाने के लिए कम पड़ गई। तत्काल मौके पर दो गाड़ी आग बुझाने के लिए पहुंची। लेकिन आग को काबू करने के लिए दोनों गाड़िया भी नाकाफी साबित हुई। आग बुझाने में फायर कर्मियों को काफी मशक्कत करनी पड़ी। इस दौरान आग की काफी ऊंची लपटें उठ रही थी। समाचार भेजे जाने तक फैक्टरी में लगी आग काबू नहीं हो पाई थी। आग से प्लाई, कच्चा माल समेत अनेक सामान जल गया। आग बुझाने के दौरान अफरातफरी का माहौल बना रहा।

Uttarakhand Flood Disaster: चमोली हादसे से संबंधित सभी सामग्री पढ़ने के लिए क्लिक करें

chat bot
आपका साथी