हल्दूचौड़ में चोरी की बाइक से चेन स्‍नेचिंग की वारदाता को उचक्‍कों ने दिया था, तीन गिरफ्तार

कोतवाली पुलिस लालकुआं ने हल्दूचौड़ में हुई चेन स्नेचिंग की घटना का पर्दाफाश कर दिया है। मामले में पुलिस ने तीन आरोपितों को गिरफ्तार किया है। उनके कब्जे से छीनी गई चेन और लालकुआं से चोरी की गई एक बाइक भी बरामद हुई है।

By Skand ShuklaEdited By: Publish:Tue, 03 Aug 2021 08:17 AM (IST) Updated:Tue, 03 Aug 2021 08:17 AM (IST)
हल्दूचौड़ में चोरी की बाइक से चेन स्‍नेचिंग की वारदाता को उचक्‍कों ने दिया था, तीन गिरफ्तार
हल्दूचौड़ में चोरी की बाइक से चेन स्‍नेचिंग की वारदाता को उचक्‍कों ने दिया था, तीन गिरफ्तार

संवाद सूत्र, लालकुआं : कोतवाली पुलिस लालकुआं ने हल्दूचौड़ में हुई चेन स्नेचिंग की घटना का पर्दाफाश कर दिया है। मामले में पुलिस ने तीन आरोपितों को गिरफ्तार किया है। उनके कब्जे से छीनी गई चेन और लालकुआं से चोरी की गई एक बाइक भी बरामद हुई है। पुलिस तीनों को कोर्ट में पेशकर जेल भेजने की तैयारी कर रही है।

बीते दिनों हल्दूचौड़ के ग्रामीण क्षेत्रों की सुनसान सड़कों में बाइक सवार उचक्‍कों ने दो महिलाओं के गले से मंगलसूत्र झपट्टा मारकर छीन लिए थेत्र। हालांकि दोनों सोने के न होकर नकली थे। लेकिन घटना को लेकर क्षेत्र में हड़कंप मच गया। सीओ प्रमोद साह ने कोतवाल संजय कुमार के नेतृत्व में मामले का पर्दाफाश करने के लिए पुलिस टीमों का गठन किया।

सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस ने बीआइपी गेट के पास से घटना को अंजाम देने वाले तीन आरोपितों को बाइक के साथ गिरफ्तार किया है। जिनके पास से लूटी गई चेन व घटना को अंजाम देने के लिए लालकुआं से चोरी गई बाइक भी बरामद की हैं। तीनों आरोपित लूटी गई बाइक को बेचने के लिए रुद्रपुर की तरफ जा रहे थे।पूछताछ में आरोपिता ने अपना नाम गुड्डू पासवान पुत्र मोहन पासवान निवासी 25 एकड़, लालकुआं, विष्णु प्रसाद पासवान पुत्र राकेश व अनूप कुमार पुत्र नारायण कुमार निवासी थाना आनंदपुर किच्छा बताया।

सोमवार को मामला का पर्दाफाश करते हुए पुलिस क्षेत्राधिकारी प्रमोद साह ने बताया कि तीनों अभियुक्तों के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मुकदमा पंजीकृत कर जेल भेज दिया है। घटना का पर्दाफाश करने वाली पुलिस टीम में कोतवाल संजय कुमार, वरिष्ठ उप निरीक्षक रोहितास सागर, उप निरीक्षक कृपाल सिंह, मनोज कुमार, चंद्रशेखर जोशी, कांस्टेबल तरुण मेहता, रमेश नाथ, दयाल नाथ थे।

चोरी की बाइक से दे रहे थे चेन स्नेचिंग की घटना को अंजाम

चेन स्नेचिंग के मामले में पकड़े गए तीनों आरोपित नशेड़ी किस्म हैं। चार दिन पूर्व उनके द्वारा वार्ड नंबर छह से इंडेन गैस कर्मी द्वारिका प्रसाद की बाइक चोरी की थी। जिसके बाद बाइक की नंबर प्लेट को बदलकर उप्र नंबर की दूसरी प्लेट लगा दी। बाइक के कुछ हिस्सों का रंग भी बदल दिया। पकड़े गए एक आरोपित ने कुछ दिन पहले हल्दूचौड़ के गांवों में रेकी भी की थी। जिसके बाद दो बाइक सवार उचक्‍कों ने सुनसान जगह देखकर बुजुर्ग महिला के गले से चेन छीन ली थी।

chat bot
आपका साथी