लालकुआं में शादी से मना किया तो युवती के माता-पिता को दी जान से मारने की धमकी, मुकदमा दर्ज

किच्छा निवासी अजय राठौर पुत्र छेदालाल राठौर बहुत समय पहले मेरा दोस्त था। पिछले 10 दिनों से युवक जबरन विवाह करने के लिए उसे परेशान कर रहा है। साथ ही युवती तथा उसके माता - पिता को जान से मारने की धमकी दे रहा है ।

By Prashant MishraEdited By: Publish:Thu, 12 Aug 2021 11:39 PM (IST) Updated:Thu, 12 Aug 2021 11:39 PM (IST)
लालकुआं में शादी से मना किया तो युवती के माता-पिता को दी जान से मारने की धमकी, मुकदमा दर्ज
अनहोनी की आशंका पर पुलिस से मदद की गुहार लगाई है।

जागरण संवाददाता, लालकुआं : नगर के अम्बेडकरनगर वार्ड नंबर एक निवासी युवती ने किच्छा निवासी युवक पर शादी के लिए दबाव डालने, माता पिता को जान से मारने की धमकी देने समेत कई संगीन आरोप लगाए है। जिसपर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पीड़ित परिवार का कहना है कि इससे पूर्व वह कई बार मेरी बेटी को परेशान कर चुका है। कई बार उसे समझाया गया, लेकिन कोई फर्क नहीं पड़ा। शादी के लिए अड़ने पर उसे रोका तो वह बदमाशी पर उतर आया। उसका व्यवहार हिंसक हो गया। वह परिवार को खत्म करने की धमकी देने लगा। अनहोनी की आशंका पर पुलिस से मदद की गुहार लगाई है।

लालकुआं के वार्ड नंबर एक निवासी युवती ने कोतवाली में तहरीर देते हुए कहा है कि किच्छा निवासी अजय राठौर पुत्र छेदालाल राठौर बहुत समय पहले मेरा दोस्त था। पिछले 10 दिनों से युवक जबरन विवाह करने के लिए उसे परेशान कर रहा है। साथ ही युवती तथा उसके माता - पिता को जान से मारने की धमकी दे रहा है । शादी करने से साफ इंकार करने पर युवक द्वारा युवती व उसके माता - पिता तथा घर के अन्य लोगों को धमकी देने के साथ ही युवती से अश्लील बातें करता है।

युवती ने युवक पर पहले भी बीच सड़क में मारपीट करने का आरोप लगाया है। साथ ही चार लाख रुपये मांगने और ना देने पर जान से मारने की धमकी देने का आरोप भी लगाया है। इसके अलावा युवती ने युवक पर अश्लील बातें करने का आरोप भी लगाया है। युवती द्वारा पुलिस से युवक के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने की मांग की है। जिस पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच प्रारंभ कर दी है। पुलिस का कहना है कि मामले में मुकदमा दर्ज कर लिया है। जल्दी युवक को हिरासत में लेकर उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी