नैनीताल में पार्किंग में खड़ी कार के चारों पहिए निकाल ले गए चोर

नैनीताल आने वाले पर्यटक और स्‍थानीय लोग सावधान हो जाएं। खासकर अपने निजी वाहन को पार्किंग में पार्क करने वालों को सचेत हो जाना चाहिए। क्‍योंकि कार का शीशा तोड़कर म्‍यूजिक सिस्‍टम बैटरी और अन्‍य जरूरी सामना उड़ाने वाले चोरों ने कार के पहियों को निशाना बनाया है।

By Skand ShuklaEdited By: Publish:Mon, 12 Apr 2021 02:18 PM (IST) Updated:Mon, 12 Apr 2021 02:18 PM (IST)
नैनीताल में पार्किंग में खड़ी कार के चारों पहिए निकाल ले गए चोर
नैनीताल में पार्किंग में खड़ी कार के चारों पहिए निकाल ले गए चोर

नैनीताल, जागरण संवाददात : नैनीताल आने वाले पर्यटक और स्‍थानीय लोग सावधान हो जाएं। खासकर अपने निजी वाहन को पार्किंग में पार्क करने वालों को सचेत हो जाना चाहिए। क्‍योंकि कार का शीशा तोड़कर म्‍यूजिक सिस्‍टम, बैटरी और अन्‍य जरूरी सामना उड़ाने वाले चोरों ने कार के पहियों को निशाना बनाया है। जी हां नैनीताल में पार्किंग में खड़ी नई स्विफ्ट कार के पहिए चोर निकाल ले गए। उन्‍होंने वारदाता को अंजाम कोतवाली से महज कुछ दूरी पर ही दिया है। वाहन स्‍वामी कोतवाली पुलिस में शिकायत करने के बाद अब वाहन के चारों पहियों में लगा है। 

नैनीताल में अराजक तत्वों और चोरों के हौसले इतने बुलंद हो गए हैं कि उन्होंने कोतवाली से महज 300 मीटर की दूरी पर पार्किंग में खड़ी एक कार के चारों टायर उड़ा लिए। सुबह जब स्वामी कार लेने पार्किंग में पहुंचा दो तो कार के चारों टायर गायब देख दंग रह गया। उसने कोतवाली में तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है। जानकारी के मुताबिक विमला शहर के रॉयल होटल कंपाउंड में रहती हैं। जो कि अपने स्विफ्ट वाहन को बीते चार माह से मेट्रोपोल पार्किंग में खड़ी कर रही हैं।

रविवार को भी रोजाना की तरह वह शाम सात बजे अपना वाहन पार्क कर घर चली गयीं। सोमवार सुबह जब वह वाहन निकालने के लिए पार्किंग पर पहुँची तो कार के सभी टायर गायब मिले। सूचना के बाद पुलिसकर्मियों ने भी मौका मुआयना कर मामले की जांच की। कोतवाल अशोक कुमार ने बताया कि चोरी करने वाले लोगों का पता लगाया जा रहा है।

Uttarakhand Flood Disaster: चमोली हादसे से संबंधित सभी सामग्री पढ़ने के लिए क्लिक करें

chat bot
आपका साथी