रुद्रपुर में एसी का विंडो तोड़कर चोरों ने उड़ाया शिक्षक के घर से लाखों का सामान

एसी का विंडो तोड़कर घर में घुसे चोरों ने शिक्षक के घर से नकदी समेत ढाई लाख का सामान चुरा लिया। आरोप है कि इस दौरान चोरों ने घर में तोड़फोड़ भी की। सूचना पर पहुंची पुलिस ने आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे खंगाले।

By Skand ShuklaEdited By: Publish:Fri, 11 Jun 2021 11:11 AM (IST) Updated:Fri, 11 Jun 2021 11:11 AM (IST)
रुद्रपुर में एसी का विंडो तोड़कर चोरों ने उड़ाया शिक्षक के घर से लाखों का सामान
रुद्रपुर में एसी का विंडो तोड़कर चोरों ने उड़ाया शिक्षक के घर से लाखों का सामान

रुद्रपुर, जागरण संवाददाता : एसी का विंडो तोड़कर घर में घुसे चोरों ने शिक्षक के घर से नकदी समेत ढाई लाख का सामान चुरा लिया। आरोप है कि इस दौरान चोरों ने घर में तोड़फोड़ भी की। सूचना पर पहुंची पुलिस ने आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे खंगाले, साथ ही चोरों की तलाश शुरू कर दी है।

पुलिस के मुताबिक भूरारानी, शारदा कालोनी के पास रहने वाले अनिल यादव ने बताया कि वह लालकुआं जीआइसी में शिक्षक हैं। उनकी पत्नी गीता यादव भी पंतनगर प्राथमिक स्कूल में शिक्षक है। गुरुवार को वह पत्नी और बच्चों के साथ मकान के दरवाजे में ताला लगाकर अपने काठगोदाम, हल्द्वानी स्थित आवास गए हुए थे। देर रात चोरों ने उनके एसी का विंडो तोड़ दिया और फिर अंदर घुसकर लाखों का सामान चुरा लिया।

शुक्रवार सुबह पड़ोसी ने घर का गेट खुला देखा तो आवाज दी। कोई जवाब न आने पर जब वह उनके घर पहुंचे तो एसी का विंडो खुला हुआ था। इस पर पड़ोसी ने उन्हें सूचना दी। अनिल यादव ने बताया कि मौके पर पहुंचकर उन्होंने पुलिस को सूचना दी। इस दौरान अनिल यादव ने बताया कि चोर घर से करीब 5500 रुपये की नकदी, एलइडी, पानी की मोटर, समेत करीब 2.50 लाख रुपये कीमत के जेवरात चुरा ले गए। जाते समय वह घर में तोड़फोड़ भी कर गए। उन्होंने पुलिस से चोरी हुआ सामान बरामदगी की मांग की है। पुलिस जांच कर रही है।

चक्की से पांच कुंतल गेहूं चोरी

शिक्षक के घर हुई चोरी के साथ ही पास में ही रहने वाले गुलाब सिंह की चक्की को भी चोरों ने निशाना बनाया। बताया जा रहा है कि चोर वहां से पांच कुंतल गेहूं का आटा भी चोरी कर ले गए हैं। इसकी सूचना भी पुलिस को दे दी गई है।

Uttarakhand Flood Disaster: चमोली हादसे से संबंधित सभी सामग्री पढ़ने के लिए क्लिक करें

chat bot
आपका साथी