हल्दूचौड़ में चोरों ने किराएदार को कमरा खंगाला, पुलिस ने शुरू की मामले की जांच

लालकुआं कोतवाली क्षेत्र के हल्दूचौड़ में चोरों ने गोपी पुरम कॉलोनी में धावा बोल दिया। उन्होंने चार दिन से अपने घर राजस्थान गए सिडकुल कर्मचारी का किराए का घर खंगाल डाला। मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच प्रारंभ कर दी है।

By Skand ShuklaEdited By: Publish:Fri, 20 Aug 2021 01:56 PM (IST) Updated:Fri, 20 Aug 2021 01:56 PM (IST)
हल्दूचौड़ में चोरों ने किराएदार को कमरा खंगाला, पुलिस ने शुरू की मामले की जांच
हल्दूचौड़ में चोरों ने किराएदार को कमरा खंगाला, पुलिस ने शुरू की मामले की जांच

हल्दूचौड़, जागरण संवाददाता : लालकुआं कोतवाली क्षेत्र के हल्दूचौड़ में चोरों ने गोपी पुरम कॉलोनी में धावा बोल दिया। उन्होंने चार दिन से अपने घर राजस्थान गए सिडकुल कर्मचारी का किराए का घर खंगाल डाला। मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच प्रारंभ कर दी है। चोरी हुए सामानों की जानकारी किरादा के आने के बाद ही हो सकेगी।

हल्दूचौड़ के गोपीपुरम में नोएडा निवासी कैलाश पाठक का मकान है। जिसमें सिडकुल कर्मी राजस्थान निवासी प्रह्लाद सिंह किराए पर रहते हैं। प्रहलाद पिछले चार दिन से अपने गांव राजस्थान गए थे। बीती रात चोरों ने चैनल व कमरे का ताला तोड़कर घर के अंदर प्रवेश किया। चोरों द्वारा इनवर्टर, टीवी व फ्रिज को हाथ भी नहीं लगाया।

इधर ग्राम प्रधान रुकमणी नेगी की सूचना पर हल्दूचौड़ चौकी इंचार्ज अजेंद्र प्रसाद के नेतृत्व में पुलिस टीम मौके पर पहुंच गई है। जिन्होंने कमरे का मौका मुआयना कर आसपास के लोगों से पूछताछ करते हुए मामले की जांच प्रारंभ कर दी है। चोरी किए गए सामान बनर्जी की जानकारी किराएदार प्रहलाद के आने के बाद ही पता चल पाएगी। चौकी इंचार्ज अजेंद्र प्रसाद का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है जल्द ही चोर पुलिस के गिरफ्त में होंगे।

एक वर्ष पूर्व हुई चोरी का आज तक खुलासा नही

हल्दूचौड़: गत वर्ष गोपीपुरम में दीपा मुरारी के मकान में हुई लाखो रुपये की नगदी व जेवरात की चोरी का पुलिस आज तक खुलासा नही कर पाई है। जिससे ग्रामीणों में दहशत का माहौल बना हुआ है।

chat bot
आपका साथी