टीपी नगर में बंद घर से चोरों ने खंगाली लाखों की ज्वेलरी, सीसीटीवी खंगाल रही पुलिस

टीपी नगर क्षेत्र में चोरों का आतंक कम होने का नाम नहीं ले रहा है। चोर आए दिन कई मामलोंं को अंजाम दे रहे हैं। जिससे लोग त्रस्त हो चुके हैं। जबकि पुलिस सीसीटीवी फुटेज खंगालने में जुटी हुई है।

By Skand ShuklaEdited By: Publish:Mon, 30 Aug 2021 01:47 PM (IST) Updated:Mon, 30 Aug 2021 01:47 PM (IST)
टीपी नगर में बंद घर से चोरों ने खंगाली लाखों की ज्वेलरी, सीसीटीवी खंगाल रही पुलिस
टीपी नगर में बंद घर से चोरों ने खंगाली लाखों की ज्वेलरी, सीसीटीवी खंगाल रही पुलिस

जागरण संवाददाता, हल्द्वानी : टीपी नगर क्षेत्र में चोरों का आतंक कम होने का नाम नहीं ले रहा है। चोर आए दिन कई मामलोंं को अंजाम दे रहे हैं। जिससे लोग त्रस्त हो चुके हैं। जबकि पुलिस सीसीटीवी फुटेज खंगालने में जुटी हुई है।

ट्रांसपोर्ट नगर पुलिस चौकी क्षेत्र के महादेव इन्क्लेव कॉलोनी में चोरों ने बंद घर को निशाना बनाया है। मकान स्वामी बीके मिश्र पिता के इलाज के लिए चार दिन पहले लखनऊ गए हुए थे। ऐसे में चोरों ने बंद घर का ताला तोड़कर घटना को अंजाम दिया है। मामला 28 अगस्त की रात का बताया जा रहा है। जहां चोरों ने घर ताला तोड़कर अंदर लॉकर में रखे सोने के आभूषण व 25 हजार रुपये कैश साफ कर दिए।

रविवार शाम को मामले की जानकारी पड़ोसियों को हुई। जब कमरा खुला हुआ मिला तो लोगों ने समझा कि मकान स्वामी आ गए हैं। लेकिन उनका कुछ पता नहीं चलने पर चोरी का आभास हुआ। जिसमें स्थानीय लोगों ने मामले की जानकारी पुलिस को दी। जिसके बाद मौके पर पहुंचकर पुलिस ने जांच पड़ताल शुरू कर दी है। टीपी नगर चौकी प्रभारी सतीश शर्मा ने बताया कि पुलिस टीम ने घटनास्थल का मुआयना किया है। आस-पास के घरों में लगे हुए सीसीटीवी फुटेज को देखा जा रहा है। जिसके आधार पर चोरों का पता लगाया जा सके। वहीं जिस मकान में चोरी हुई है, उसके दूसरी तरफ जंगल का भी रास्ता है।

जहां से चोर बिना सीसीटीवी में कैद हुए आसानी से आ सकते हैं और चोरी करके निकल सकते हैं। ऐसे में मामले का पर्दाफाश करना पुलिस के लिए मुश्किल हो सकता है। चौकी प्रभारी सतीश शर्मा ने बताया कि मकान स्वामी अभी तक वापस नहीं लौटे हैं। सोमवार शाम तक उनके वापस आने की संभावना है। इसके बाद ही चोरी की गई कुल धनराशि व आभूषणों की सही जानकारी मिल सकेगी। वहीं मकान का किरायेदार व केयर टेकर भी बीते तीन दिनों से घर नहीं आया है। जिससे मामले का पेंच फंसा हुआ है।

chat bot
आपका साथी