लालकुआं में चोरों का धावा, घर से तीन लाख रुपये और नेकलेस उड़ाया

25 एकड़ वर्कर कॉलोनी में एक बार फिर चोरों ने एक कर्मचारी के घर धावा बोलते हुए करीब तीन लाख रुपए नगदी और एक नेकलेस उड़ा लिया।

By Skand ShuklaEdited By: Publish:Thu, 21 Feb 2019 01:40 PM (IST) Updated:Thu, 21 Feb 2019 07:46 PM (IST)
लालकुआं में चोरों का धावा, घर से तीन लाख रुपये और नेकलेस उड़ाया
लालकुआं में चोरों का धावा, घर से तीन लाख रुपये और नेकलेस उड़ाया

लालकुआं, जेएनएन । 25 एकड़ वर्कर कॉलोनी में एक बार फिर चोरों ने एक कर्मचारी के घर धावा बोलते हुए करीब तीन लाख रुपए नगदी और एक नेकलेस उड़ा लिया। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच शुरू कर दी है और घटना के खुलासे को लेकर डॉग स्क्वाड और फॉरेंसिक टीम का भी सहारा लिया जा रहा है।

सेंचुरी पेपर मिल में कार्यरत लक्ष्मण सिंह बीते 16 फरवरी को अपनी भांजी की शादी में लखनऊ गए हुए थे और घर की जिम्मेदारी अपने एक परिचित को सौंप गए थे। मगर जब आज सुबह वह शादी समारोह से वापस लौटे तो कमरे का ताला टूटा देख होश उड़ गए। घर की छानबीन करने पर उन्हें पता चला कि घर में रखे लगभग तीन लाख रुपए और एक नेकलेस गायब है। उन्होंने फौरन इसकी सूचना आस-पड़ोस सहित कोतवाली पुलिस को दी। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने कार्यवाही शुरू करते हुए घटना के खुलासे को लेकर फॉरेंसिक टीम और डॉग स्क्वायड का भी सहारा लिया। वहीं पुलिस ने शक के आधार पर उक्त परिचित व्यक्ति को पूछताछ के लिए कोतवाली में बैठा लिया है । इधर चोरी की घटना से परिवार में हड़कंप मचा हुआ है तो वहीं क्षेत्रवासी भी दहशत में है।

यह भी पढ़ें : युवती ने फोन पर परेशान करने वाले शोहदे पर किया चाकू से हमला, बाद में हुआ समझौता

यह भी पढ़ें : स्मैक तस्करी के मामले में बेटे जेल गए तो पिता ने गोरखधंधे की कमान संभाली

chat bot
आपका साथी