रुद्रपुर में व्यापारी के घर से लाखों की चोरी, सीसीटीव खंगाल रही पुलिस

रुद्रपुर ट्रांजिट कैंप निवासी मेडिकल स्टोर स्वामी के घर से चोरों ने 20 हजार की नकदी समेत चार लाख से अधिक के जेवरात पार कर लिए। इसका पता चलते ही गृह स्वामी में हड़कंप मच गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने जानकारी ली और आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे खंगाले।

By Skand ShuklaEdited By: Publish:Tue, 21 Sep 2021 01:23 PM (IST) Updated:Tue, 21 Sep 2021 01:23 PM (IST)
रुद्रपुर में व्यापारी के घर से लाखों की चोरी, सीसीटीव खंगाल रही पुलिस
रुद्रपुर में व्यापारी के घर से लाखों की चोरी, सीसीटीव खंगाल रही पुलिस

जागरण संवाददाता, रुद्रपुर : रुद्रपुर में ट्रांजिट कैंप निवासी मेडिकल स्टोर स्वामी के घर से चोरों ने 20 हजार की नकदी समेत चार लाख से अधिक के जेवरात पार कर लिए। इसका पता चलते ही गृह स्वामी में हड़कंप मच गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने जानकारी ली और आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे खंगाले। व्यापारी की पत्नी की शिकायत पर पुलिस ने अज्ञात चोरों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया।

पुलिस के मुताबिक ट्रांजिट कैंप, मछली बाजार निवासी यशोदा विश्वास पत्नी उज्जवल विश्वास ने बताया कि उनका घर में ही जीत मेडिकल स्टोर नाम से मेडिकल की दुकान है। सोमवार रात खाना खाने के बाद परिवार के सभी सदस्य अपने अपने कमरों में सो गए थे। देर रात चोर छत के रास्ते घर में घुस आए और लाखों का सामान चुरा लिया। मंगलवार सुबह जब उनकी आंख खुली तो घर में सारा सामान बिखरा हुआ था और अलमारी खुली हुई थी। इस पर उन्होंने सूचना पुलिस को दी। सूचना पर थानाध्यक्ष ट्रांजिट कैंप विनोद फर्त्याल, एसआई मनोज कुमार पुलिस कर्मियों के साथ पहुंचे और जानकारी ली।

इस दौरान गृह स्वामी ने बताया कि चोर घर से 20 हजार की नकदी, सोने की चेन, अंगूठी, कंगन, झुमके, नाक की नथ, पायल समेत चार लाख से अधिक का जेवरात समेत अन्य सामान चुरा ले गए हैं। बाद में पुलिस ने आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे खंगाले, साथ ही कुछ संदिग्धों को पूछताछ के लिए हिरासत में भी लिया है। थानाध्यक्ष विनोद फर्त्याल ने बताया कि चोरों की तलाश की जा रही है, इसके लिए कुछ लोगों से भी पूछताछ की जा रही है, बताया कि जल्द ही चोरी का पर्दाफाश कर लिया जाएगा।

chat bot
आपका साथी