टनकपुर में भाजपा नेता की दुकान का तालातोड़ कर चोरों ने नकदी और सामान उड़ाए

पांच दिन पूर्व पॉश इलाके में एक घर से सोने के जेवरात व नगदी चोरी करने के बाद सोमवार की रात चोरों ने नगर के व्यस्ततम राजाराम चौराहे की एक दुकान से लगभग 30 हजार रुपये का सामान और हजारों की नगदी पर साथ साफ कर लिया।

By Skand ShuklaEdited By: Publish:Tue, 15 Jun 2021 02:05 PM (IST) Updated:Tue, 15 Jun 2021 02:05 PM (IST)
टनकपुर में भाजपा नेता की दुकान का तालातोड़ कर चोरों ने नकदी और सामान उड़ाए
टनकपुर में भाजपा नेता की दुकान का तालातोड़ कर चोरों ने नकदी और सामान उड़ाए

टनकपुर, जागरण संवाददाता : टनकरपुर में चोरों की चौधराहट पुलिस पर भारी पड़ रही है। पांच दिन पूर्व पॉश इलाके में एक घर से सोने के जेवरात व नगदी चोरी करने के बाद सोमवार की रात चोरों ने नगर के व्यस्ततम राजाराम चौराहे की एक दुकान से लगभग 30 हजार रुपये का सामान और हजारों की नगदी पर साथ साफ कर लिया। चोरों ने रोडवेज बस स्टेशन के समीप अंग्रेजी शराब की दुकान का ताला तोडऩे का भी प्रयास किया।

टनकपुर नगर में पिछले एक सप्ताह में चोरी की दो बड़ी घटनाएं सामने आ चुकी हैं। सोमवार की रात अज्ञात चोरों ने राजाराम चौराहे पर स्थिति भाजपा नेता संजीव कुमार आर्य की दुकान के शटर का ताला तोड़कर हजारों रुपये की नगदी और 30 हजार रुपये मूल्य की सिगरेट पर हाथ साफ कर लिया। दुकान स्वामी को घटना की जानकारी मंगलवार की सुबह हुई, जिसके बाद उन्होंने इसकी सूचना पुलिस को दी। बताया कि चोरों ने दुकान के अंदर रखी 30 हजार रुपये मूल्य की विभिन्न ब्रांड की सिगरेट, दो हजार रुपये के चिल्लर एवं कुछ अन्य नगदी चोरी कर ली है।

जानकारी के बाद पुलिस ने दुकान का मुआयना कर छानबीन शुरू कर दी है। बताया जा रहा है किचोरों ने बगल की एक दुकान का काउंटर उठा कर ले जाने की भी कोशिश की जिसमें वे नाकाम रहे। सोमवार की रात में ही चोरों ने रोडवेज बस अड्डे के समीप स्थित अंग्रेजी शराब की दुकान के शटर के ताले तोडऩे का भी प्रयास किया। 10 जून की रात चोरों ने कार्की फार्म में बस्तिया के पूर्व ग्राम प्रधान नवीन बोहरा के आवास में घर के ताले तोड़ कर लाखों के जेवरात व हजारों रुपये उड़ा लिए थे।

पुलिस मामले का खुलासा भी नहीं कर पाई है कि सोमवार की रात फिर से व्यस्ततम इलाके में चोरी की घटना सामने आ गई। लगातार हो रही चोरियों से नगर के व्यापारियों में डर का माहौल है। थानाध्यक्ष जसवीर सिंह ने बताया कि सोमवार की रात हुई चोरी की जांच शुरू कर दी गई है। जल्द चोरों को पकड़कर सलाखों के पीछे भेजा जाएगा। बताया कि 10 जून को हुई चोरी में कुछ अहम सुराग हाथ लगे हैं। जल्द चोरों को पकड़ लिया जाएगा।

Uttarakhand Flood Disaster: चमोली हादसे से संबंधित सभी सामग्री पढ़ने के लिए क्लिक करें

chat bot
आपका साथी