युवती ने युवक को ब्लैकमेल कर हड़पे दस हजार, पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा

युवती ने एक युवक की अश्लील वीडियो बनाकर ब्लैकमेल कर रही थी। युवक ने लोक लाज के डर से युवती को दस हजार रुपये उसके खाते में डाल दिए लेकिन युवती का लालच बढ़ता गया। इस पर युवक ने घटना की तहरीर पुलिस को दी।

By Prashant MishraEdited By: Publish:Tue, 20 Apr 2021 05:51 PM (IST) Updated:Tue, 20 Apr 2021 05:51 PM (IST)
युवती ने युवक को ब्लैकमेल कर हड़पे दस हजार, पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा
युवती के खिलाफ आइटी एक्ट व धारा 384 व 420 के तहत मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

जागरण संवाददाता, चम्पावत : युवती ने एक युवक की अश्लील वीडियो बनाकर ब्लैकमेल कर रही थी। युवक ने लोक लाज के डर से युवती को दस हजार रुपये उसके खाते में डाल दिए लेकिन युवती का लालच बढ़ता गया। इस पर युवक ने घटना की तहरीर पुलिस को दी। पुलिस ने युवती के खिलाफ आईटी एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

    कोतवाल धीरेंद्र कुमार ने बताया कि नानकमत्ता निवासी एक युवक चम्पावत शिक्षा विभाग में तैनात है। विगत माह युवक के पास एक अंजान युवती का कॉल आया। कॉल पर युवती ने युवक के साथ दोस्ती की और फोन पर ही अश्लील बातें करनी लगी। युवती ने फोन पर वीडियो कॉल पर नग्न होकर बात करने लगी। युवती ने इसका वीडियो बना ली। जिसके बाद युवती ने युवक को वीडियो वायरल करने की धमकी देकर ब्लैकमेल करने लगी। इस पर युवक ने 10300 रुपये उसके खाते में डाल दिए। इसके बावजूद भी वह युवक को ब्लैकमेल करने लगी। इस पर युवक ने परेशान होकर सोमवार को कोतवाली में तहरीर दी। कोतवाल ने बताया कि युवक की तहरीर के आधार पर युवती के खिलाफ आइटी एक्ट व आइपीसी की धारा 384 व 420 के तहत मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Uttarakhand Flood Disaster: चमोली हादसे से संबंधित सभी सामग्री पढ़ने के लिए क्लिक करें

chat bot
आपका साथी