जल्द कट नहीं खोले गए तो आंदोलन करेंगे व्यापारी

प्रातीय उद्योग व्यापार प्रतिनिधि मंडल ने जिला प्रशासन की कार्यशैली पर सवाल उठाते हुए सड़क सुरक्षा के नाम पर डिवाइडर बनाकर चौराहे बंद करने का विरोध किया है।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 24 Nov 2020 08:20 PM (IST) Updated:Tue, 24 Nov 2020 08:20 PM (IST)
जल्द कट नहीं खोले गए तो आंदोलन करेंगे व्यापारी
जल्द कट नहीं खोले गए तो आंदोलन करेंगे व्यापारी

जागरण संवाददाता, हल्द्वानी: प्रातीय उद्योग व्यापार प्रतिनिधि मंडल ने जिला प्रशासन की कार्यशैली पर सवाल उठाते हुए सड़क सुरक्षा के नाम पर डिवाइडर बनाकर चौराहे बंद करने का विरोध किया है। संगठन के जिला महामंत्री हर्षवर्धन पाडे का कहना है कि डिवाइडर बनाकर सड़क बंद करना सरासर गलत है। वास्तव में जिस स्थान को बंद रखना था, उसे सत्तारूढ़ पार्टी के दबाव में खोल दिया गया।

जिला महामंत्री हर्षवर्धन पाडे का कहना है कि प्रशासन ने फूल मंडी को जाने वाले रास्ते, खान चंद मार्केट के सामने का कट, पीएनबी, डिग्री कालेज के सामने का कट बंद कर दिया है। जिससे व्यापारियों के साथ आम जनता को रोजाना परेशानी हो रही है। वहीं, प्रशासन लोगों की परेशानियों को अनदेखा कर रहा है। व्यापारी अब तक प्रशासन को सहयोग दे रहे थे, ताकि शहर की यातायात सुचारू रहे। लेकिन प्रशासन ने सत्तारूढ़ पार्टी के नेताओं के दबाव में कालाढूंगी चौराहे के कट रातों-रात खोलकर अपनी मुहिम को खुद ही पलीता लगा दिया।

उन्होंने कहा कि जिन नेताओं को कालाढूंगी चौराहे का कट खुलवाने में व्यापारियों का हितैषी दर्शाया गया, वो यदि वास्तव में व्यापारी हितों की सोचते तो डिग्री कालेज से नींचे के व्यापारियों की परेशानी भी दिखती। प्रातीय उद्योग व्यापार प्रतिनिधि मंडल ने जिला प्रशासन से जल्द ही नानक के पास, खानचंद मार्केट, सीतापुर अस्पताल के सामने के कट को खोलने की मांग की है। कहा गया कि यदि प्रशासन ने इन कटों को खोलने पर जल्द निर्णय नहीं लिया तो व्यापारियों को साथ लेकर प्रशासन के खिलाफ मोर्चा खोला जाएगा।

chat bot
आपका साथी