रामपुर रोड स्थित बत्रा कालोनी में मिली युवती की सड़ी हुई लाश

बत्रा कालोनी में परसई प्रतापगढ़ निवासी दृष्टि साहू पुत्री सुभाष साहू यहां किराए पर कमरा लेकर किसी कंपनी में नौकरी एवं एमएससी की पढ़ाई करती थी। यूपी पुलिस के मुताबिक युवती पांच वर्षों से यहां अपने गांव के ही लड़के मनोज के साथ रहती थी।

By Prashant MishraEdited By: Publish:Wed, 27 Oct 2021 11:47 PM (IST) Updated:Wed, 27 Oct 2021 11:47 PM (IST)
रामपुर रोड स्थित बत्रा कालोनी में मिली युवती की सड़ी हुई लाश
पुलिस ने मौके पर पहुंचकर दरवाजा तोड़ शव को बाहर निकाला।

जागरण संवाददाता, रुद्रपुर : रामपुर रोड स्थित बत्रा कालोनी में युवती की कमरे से शव बरामद होने से आस पास क्षेत्र में सनसनी फैल गई। बिलासपुर पुलिस को इसकी सूचना दी। सूचना मिलते ही पुलिस के हाथ पांव फूल गए। मौके पर पहुंचकर दरवाजा तोड़ शव को बाहर निकाला। पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इधर घटना के बाद तरह तरह की चचाएं हैं। 

उत्तर प्रदेश पुलिस, रुद्रबिलास चौकी पुलिस के मुताबिक यहां बत्रा कालोनी में परसई प्रतापगढ़ निवासी दृष्टि साहू पुत्री सुभाष साहू यहां किराए पर कमरा लेकर किसी कंपनी में नौकरी एवं एमएससी की पढ़ाई करती थी। यूपी पुलिस के मुताबिक युवती पांच वर्षों से यहां अपने गांव के ही लड़के मनोज के साथ रहती थी। करीब डेढ़ वर्ष पहले मनोज की नौकरी बैंक में लगने के बाद वह अमरोहा चला गया। तब से वह अकेली थी। पुलिस ने बताया कि बीती रात मनोज ने दृष्टि को कई बार काल किया, लेकिन कोई प्रतिक्रिया न मिलने पर उसे किसी अनहोनी की आशंका हुई। आस पास के लाेगों को सूचना देने के साथ ही पुलिस को सूचित किया।

बुधवार को बिलासपुर थाने से पहुंची पुलिस नेदरवाजा तोड़ा तो फंदे के सहारे युवती का शव लटका हुआ था। पुलिस के मुताबिक शव करीब एक सप्ताह के पहले का है। पंचनामा भर शव पोस्मार्टम के लिए भेज दिया है। साथ ही बताया स्वजनों को सूचित कर दिया गया है। प्रथम दृ़ष्टया मामला प्रेम प्रसंग का हो सकता है। मोबाइल की काल डिटेल खंगाली जा रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने पर मौत के कारणों का पता चल सकेगा। साथ ही काल डिटेल भी इतने बड़े कदम उठाने पर से पर्दाफाश करेगा।

chat bot
आपका साथी