लालकुआं के एलबीएस कालेज के प्राध्यापक ने छात्राओं से फोन पर की अश्लील बात, आडियो वायरल होने पर हंगामा, मुकदमा दर्ज

लाल बहादुर शात्री राजकीय महाविद्यालय की दो छात्राओं ने अपने असाइनमेंट जमा करने को लेकर भूगोल संकाय के असिस्टेंट प्रोफेसर जयचंद्र कुमार गौतम से फोन पर बात की। आरोप है कि इस दौरान गौतम ने इन छात्राओं से अश्लील बातें कही।

By Prashant MishraEdited By: Publish:Sat, 25 Sep 2021 08:58 AM (IST) Updated:Sat, 25 Sep 2021 08:58 AM (IST)
लालकुआं के एलबीएस कालेज के प्राध्यापक ने छात्राओं से फोन पर की अश्लील बात, आडियो वायरल होने पर हंगामा, मुकदमा दर्ज
पुलिस ने आरोपित शिक्षक के खिलाफ देर शाम मुकदमा दर्ज कर लिया है।

जागरण संवाददाता, लालकुआं: हल्दूचौड़ स्थित लालबहादुर शास्त्री राजकीय महाविद्यालय में भूगोल संकाय के प्राध्यापक द्वारा छात्रा से फोन पर अश्लील बातें करने का मामला शुक्रवार को गर्मा उठा। हंगामे की सूचना पर कॉलेज पहुंची पुलिस आरोपित प्राध्यापक को कोतवाली ले आई। इधर छात्रा के पिता की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है।

घटनाक्रम के मुताबिक तीन दिन पूर्व हल्दूचौड़ स्थित लाल बहादुर शात्री राजकीय महाविद्यालय की दो छात्राओं ने अपने असाइनमेंट जमा करने को लेकर भूगोल संकाय के असिस्टेंट प्रोफेसर जयचंद्र कुमार गौतम से फोन पर बात की। आरोप है कि इस दौरान गौतम ने इन छात्राओं से अश्लील बातें कही। छात्राओं के अनुसार गौतम फोन करते समय नशे में थे। इस बीच दो दिन तक मामले को महाविद्यालय में सुलझाने का प्रयास किया गया लेकिन शुक्रवार को प्रोफेसर व छात्राओं के बीच हुई 23 मिनट की बातचीत का आडियो वायरल हो गया। आडियो वायरल होने के बाद छात्र-छात्राओंने शुक्रवार को महाविद्यालय में जमकर हंगामा कर दिया। हंगामा बढ़ता देख हल्दूचौड़ चौकी पुलिस मौके पर पहुंच गई और आरोपित प्राध्यापक को कोतवाली ले आई। इस पर कालेज के छात्र भी कोतवाली धमक गए और आरोपित प्राध्यापक के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग करने लगे। 

इधर, एक छात्रा के पिता की तहरीर पर कोतवाली पुलिस ने आरोपित शिक्षक के खिलाफ देर शाम मुकदमा दर्ज कर लिया है। कोतवाली प्रभारी संजय कुमार के मुताबिक ने आइपीसी की धारा 354 के तहत केस दर्ज किया गया है। इधर यह मामला क्षेत्र में दिनभर चर्चाओं में रहा। प्राचार्य डा. एमएस मुनौला का कहना है कि घटना की रिपोर्ट उच्च शिक्षा निदेशक को भेज दी गई है। इस मामले में अब आगे की कार्रवाई निदेशालय स्तर पर ही होगी। 

 
chat bot
आपका साथी