पुलिस ने चोरों को दबोचा, चोरी का माल भी बरामद, सोमवार को दुकान का ताला तोड़कर की थी चोरी

सोमवार की रात चोरों ने राजाराम चौराहा पर स्थिति भाजपा नेता संजीव कुमार आर्य की दुकान के शटर का ताला तोड़कर चार हजार रुपये की नगदी और 30 हजार रुपये मूल्य की सिगरेट बिस्कुट गुटखा आदि पर हाथ साफ कर लिया।

Prashant MishraWed, 16 Jun 2021 11:20 PM (IST)
बुधवार को पुलिस ने चोरी में शामिल दो युवकों को गिरफ्तार कर लिया है।

जागरण संवाददाता, टनकपुर : सोमवार की रात राजाराम चौराहा स्थित एक दुकान से चार हजार रूपये की नगदी और 30 हजार रुपये मूल्य का सामान चुराने वाले चोरों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने दुकान से चोरी किए गए सिगरेट की डिब्बियां और गुटखा भी जब्त किया है।

सोमवार की रात चोरों ने राजाराम चौराहा पर स्थिति भाजपा नेता संजीव कुमार आर्य की दुकान के शटर का ताला तोड़कर चार हजार रुपये की नगदी और 30 हजार रुपये मूल्य की सिगरेट, बिस्कुट, गुटखा आदि पर हाथ साफ कर लिया। दुकान स्वामी ने दूसरे दिन टनकपुर थाने में अज्ञात चोरों के खिलाफ तहरीर दी थी। जिसमें 30 हजार रुपये मूल्य की विभिन्न ब्रांड की सिगरेट और अन्य सामान तथा चार हजार रुपये की नगदी चोरी होने का उल्लेख था। तहरीर के बाद पुलिस ने दुकान का मुआयना करने के बाद मामले की जांच शुरू कर दी थी। बुधवार को पुलिस ने चोरी में शामिल दो युवकों को गिरफ्तार कर लिया है। थानाध्यक्ष जसवीर सिंह ने बताया कि पकड़े गए लोगों में वसीम खां (24) पुत्र स्व. पुत्तन तथा आसिफ (24) पुत्र अनीस अहमद शामिल हैं। दोनों मनिहारगोठ के रहने वाले हैं। दोनों के पास से चोरी की गई सिगरेट और गुटखा के अलावा कटे फटे 10 व 20 रुपये के नोट भी बरामद हुए हैं। जो कुल मिलाकर 65 रुपये हैं। दोनों युवकों ने बताया कि चोरी की गई नगदी उन्होंने खर्च कर ली है। एसओ ने बताया किदोनों के खिलाफ धारा 457, 380 और 411 के तहत मुकदमा दर्ज कर विधिक कार्रवाई की जा रही है। इनसे नगर में हुई अन्य चोरियों से संबंधित पूछताछ भी की जा रही है।

जुआ खेलने के दौरान आपस में भिड़े युवक, एक चोटिल

नैनीताल। शहर के सात नंबर स्नोव्यू क्षेत्र में जुआ खेलने के दौरान युवकों में आपसी विवाद हो गया। इस दौरान युवक मारपीट पर उतारू हो गए। हाथापाई में एक युवक चोटिल भी हो गया। हालांकि मामला पुलिस तक नहीं पहुंचा, लेकिन क्षेत्र में युवाओं में बढ़ रही जुएं और नशे की लत को लेकर क्षेत्रवासी पुलिस गश्त बढ़ाने की मांग कर रहे हैं। जानकारी के मुताबिक शहर के स्नोव्यू क्षेत्र में बुधवार दोपहर कुछ युवक ताश खेल रहे थे। इसी दौरान किसी बात को लेकर युवकों में आपसी विवाद खड़ा हो गया। बात बढ़ी तो युवक आपस में हाथापाई में उतर आए। जिससे एक युवक मामूली रूप से चोटिल हो गया। किसी तरह क्षेत्रवासियों ने बीच-बचाव कर मामला शांत करवाया और चोटिल युवक को बीडी पांडे अस्पताल में उपचार दिलवाया। स्थानीय सभासद पुष्कर बोरा का कहना है कि कोविड काल में काम धंधा तो चौपट हैं।

 

Uttarakhand Flood Disaster: चमोली हादसे से संबंधित सभी सामग्री पढ़ने के लिए क्लिक करें

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.