घर से भागकर प्रेमी से म‍िलने जा रही युवती को पुलिस ने पकड़ा, बाद में पुल‍िस को भी चकमा दे हुई फरार

प्रेमी से मिलने के लिए हरिद्वार जा रही थी। बुधवार पूर्वाह्न करीब 11 बजे रोडवेज स्टेशन पर वह भावुक होकर जोर-जोर से रोने लगी। तीन महिला पुलिस कर्मियों की अभिरक्षा में मेडिकल के लिए बेस अस्पताल भेज दिया गया। वहां वह पुलिस कर्मियों का हाथ झटक कर भागने लगी।

By Prashant MishraEdited By: Publish:Wed, 28 Jul 2021 11:50 PM (IST) Updated:Wed, 28 Jul 2021 11:50 PM (IST)
घर से भागकर प्रेमी से म‍िलने जा रही युवती को पुलिस ने पकड़ा, बाद में पुल‍िस को भी चकमा दे हुई फरार
कर्मचारियों की मदद से युवती को रोडवेज के पास से पकड़ लिया गया।

जागरण संवाददाता, हल्द्वानी : प्रेमी से मिलने हरिद्वार जा रही युवती ने नाटकीय घटनाक्रम में पुलिस को भी चकमा देने का प्रयास किया। मेडिकल के लिए अस्पताल ले जाते समय वह पुलिस कर्मियों का हाथ झटककर भाग निकली। उसे खोजने में कोतवाली पुलिस के पसीने छूट गए।

रुद्रपुर निवासी 24 वर्षीय युवती घर वालों से बगावत करके प्रेमी से मिलने के लिए हरिद्वार जा रही थी। बुधवार पूर्वाह्न करीब 11 बजे रोडवेज स्टेशन पर वह भावुक होकर जोर-जोर से रोने लगी। स्थानीय लोगों ने युवती को परेशानी में जानकर कोतवाली पुलिस को फोन कर दिया। इस पर बस स्टेशन पहुंंची महिला पुलिस कर्मियों ने युवती से रोने का कारण पूछा तो वह बरगलाने लगी। जिसके बाद उसे तीन महिला पुलिस कर्मियों की अभिरक्षा में मेडिकल के लिए बेस अस्पताल भेज दिया गया।

वहां वह पुलिस कर्मियों का हाथ झटक कर भागने लगी। इसकी सूचना महिला पुलिस कर्मियों ने कोतवाली पुलिस को दी, जिसके बाद अन्य कर्मचारियों की मदद से युवती को रोडवेज के पास से पकड़ लिया गया। कोतवाली प्रभारी मनोज रतूड़ी ने बताया कि युवती किसी भी हाल में प्रेमी के पास जाना चाह रही थी। घर वालों को इसका पता न चले, इसलिए उसने भागने का प्रयास किया। पकड़ में आने के बाद स्वजनों को बुलाकर काउंसलिंग की गई और उनके सुपुर्द कर दिया गया।

घर से गायब हुई नाबालिग

हल्द्वानी : मुखानी थानाक्षेत्र से एक नाबालिग घर से गायब हो गई है। पुलिस को दी तहरीर में पिता ने कहा है कि उसकी 15 वर्ष की बेटी 27 जुलाई की सुबह अचानक घर से लापता हो गई। अपने साथ वह मोबाइल फोन भी ले गई है, लेकिन नंबर स्विच्ड आफ बता रहा है। थाना प्रभारी सुशील कुमार ने बताया कि किशोरी की खोजबीन की जा रही है।

chat bot
आपका साथी