खटीमा में दूल्हा निकाला संक्रमित, बिना दूल्हन पीलीभीत लौटी बारात

खटीमा के इस्लामनगर में आ रही एक बारात को बगैर दुल्हन के ही लौटना पड़ा। बार्डर पर हुई कोरोना जांच में सभी बाराती की तो रिपोर्ट निगेटिव आई लेकिर दूल्हे की रिपोर्ट पॉजीटिव निकल गई। जिससे बारातियों में हड़कंप मच गया। पुलिस ने दूल्हे की गाड़ी को वापस लौटा दिया।

By Prashant MishraEdited By: Publish:Wed, 28 Jul 2021 07:07 PM (IST) Updated:Wed, 28 Jul 2021 07:07 PM (IST)
खटीमा में दूल्हा निकाला संक्रमित, बिना दूल्हन पीलीभीत लौटी बारात
बारात लौटने पर दूल्हे व दूल्हने के परिवार में चल रही तैयारियां धरी की धरी रह गई।

जागरण संवाददाता, खटीमा : उत्तर-प्रदेश के पीलीभीत जिले से उत्तराखंड खटीमा के इस्लामनगर में आ रही एक बारात को बगैर दुल्हन के ही लौटना पड़ा। बार्डर पर हुई कोरोना जांच में सभी बाराती की तो रिपोर्ट निगेटिव आई लेकिर दूल्हे की रिपोर्ट पॉजीटिव निकल गई। जिससे बारातियों में हड़कंप मच गया। पुलिस ने दूल्हे की गाड़ी को वापस लौटा दिया। इधर, निकाह की रस्म की तैयारियां चल रही थीं। बारात लौटने पर दूल्हे व दूल्हने के परिवार में चल रही तैयारियां धरी की धरी रह गई।

उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड सीमा के हल्दी चेक पोस्ट पर कोरोना संक्रमण रोकने के लिए पुलिस द्वारा सख्ती से चेकिंग की जा रही है। इसके अलावा स्वास्थ्य टीम द्वारा नियमित रुप से बाहर राज्यों से आने वाले प्रत्येक व्यकि्त की कोरोना जांच की जा रही है। नागरिक अस्पताल के कोरोना नोडल अधिकारी डॉ.वीपी सिंह ने बताया कि बुधवार को पीलीभीत जनपद के चंदोही निवासी मुमताज की बारात इस्लामनगर आ रही थी। जिसमें पांच कारों में करीब 26 बाराती शामिल थे। इन सभी सभी की हल्दी बैरियर पर रैपिड एंटीजन जांच की गई। जिसमें दूल्हा मुमताज संक्रमित पाया गया। जबकि बाकी सभी बारातियों की रिपोर्ट निगेटिव पाई गई। इससे बारातियों में हड़कंप मच गया। सत्रहमील पुलिस चौकी प्रभारी जगत सिंह शाही ने बताया कि दूल्हे के पॉजिटिव पाए जाने के बाद दूल्हे समेत सभी 26 बारातियों को वापस लौटा दिया गया है।

तीसरी बार में भी रिपोर्ट निकली पॉजीटिव

सीमा पर तैनात स्वास्थ्य टीम ने दूल्हे की कोरोना जांच की तो रिपोर्ट पॉजीटिव आई। स्वास्थ्य टीम ने शादी का मामला की गंभीरता को देखते हुए दूल्हे की एक के बाद कर तीन बार जांच की। लेकिन सभी में रिपोर्ट पॉजीटिव आइ।

chat bot
आपका साथी