युवती ने युवक को प्रेम में फंसा बनाया बंधक, मांगी रंगदारी

नानकमत्ता पप्पू ङ्क्षसह यादव पुत्र राधेश्याम के मोबाइल पर पांच सितंबर को एक युवती की कॉल आई थी। इसके बाद दोनों बात करने लगे। युवती ने अपने प्यार के जाल में युवक को फंसा लिया। गुरुवार को युवती ने मिलने के लिए युवक को ग्राम नंगला बुलाया।

By Prashant MishraEdited By: Publish:Fri, 10 Sep 2021 11:58 PM (IST) Updated:Fri, 10 Sep 2021 11:58 PM (IST)
युवती ने युवक को प्रेम में फंसा बनाया बंधक, मांगी रंगदारी
पुलिस ने एक नामजद समेत छह आरोपितों पर मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

संवाद सूत्र, नानकमत्ता : नगर के ग्राम नंगला क्षेत्र में हनी ट्रैप का एक मामला सामने आया है। इस मामले में पुलिस ने एक नामजद समेत छह आरोपितों पर मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। 

उपनिरीक्षक जावेद मालिक ने बताया कि कुछ दिन पूर्व करनपुर कला फरीदपुर, जिला बरेली हाल निवासी नानकमत्ता पप्पू ङ्क्षसह यादव पुत्र राधेश्याम के मोबाइल पर पांच सितंबर को एक युवती की कॉल आई थी। इसके बाद दोनों बात करने लगे। युवती ने अपने प्यार के जाल में युवक को फंसा लिया। गुरुवार को युवती ने मिलने के लिए युवक को ग्राम नंगला बुलाया। युवक अपने साथी के साथ नंगला पहुंचा तो उसे पहले से घात लगाए बैठे छह बदमाशों ने बंधक बना लिया। छोडऩे के बदले 50 हजार की रंगदारी मांगी और उसकी पिटाई कर जान से मारने की धमकी दी।

युवक के साथी को पैसे लाने के लिए बदमाशों ने घर भेजा और वापस ग्राम हरैया जंगल में पैसे लेकर आने को कहा। इसकी जानकारी साथी ने पुलिस को दी। इससे पुलिस में हड़कंप मच गया। आनन-फानन पुलिस हरैया जंगल पहुंची जहां पुलिस को देख सभी आरोपित पप्पू यादव को छोड़कर फरार हो गए। पुलिस ने 237/21 धारा 323, 383, 504, 506 आईपीसी के तहत आरोपित ग्राम बिचुवा निवासी बूटा ङ्क्षसह पुत्र नामालूम और अन्य पांच आरोपितों के विरुद्ध मुकदमा पंजीकृत कर मामले की छानबीन शुरू कर दी है।  

chat bot
आपका साथी