बाघ एक्सप्रेस के आने से बंद था फाटक, न खोलने पर युवकों ने गेटमैन को पीटा, मुकदमा दर्ज

गेटमैन ने बमुश्किल रेड सिंग्नल देकर रेल को रुकवाया। जिसके बाद आरोपी फरार हो गए। गेटमैन की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है। इस दौरान रेलगाड़ी करीब 5 मिनट देरी से लालकुआं को रवाना हुई।

By Prashant MishraEdited By: Publish:Tue, 30 Nov 2021 04:25 PM (IST) Updated:Tue, 30 Nov 2021 04:25 PM (IST)
बाघ एक्सप्रेस के आने से बंद था फाटक, न खोलने पर युवकों ने गेटमैन को पीटा, मुकदमा दर्ज
दोनों युवक गेटमैन को जान से मारने की धमकी देकर फरार हो गए।

जागरण संवाददाता, लालकुआं : बेरीपड़ाव रेलवे फाटक से  बाघ एक्सप्रेस को पार कराने के दौरान स्कूटी से आये दो युवकों ने गेट  ना खोलने पर गेटमैन के साथ मारपीट कर दी। यही नही वह दोनों गेट मैन को मारते हुए रेलवे ट्रेक तक ले गए। जिसपर गेटमैन ने बमुश्किल रेड सिंग्नल देकर रेल को रुकवाया। जिसके बाद आरोपी फरार हो गए। गेटमैन की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है। इस दौरान रेलगाड़ी करीब 5 मिनट देरी से लालकुआं को रवाना हुई।

घटना सोमवार रात्रि 9.25 बजे की है। मोटहल्दु के किशनपुर सकुलिया निवासी गेटमैन प्रेम सिंह बेरी पड़ाव स्थित रेलवे क्रॉसिंग पर ड्यूटी पर तैनात था। तभी बाघ एक्सप्रेस रेलगाड़ी संख्या 13020 काठगोदाम से लालकुआं की तरफ आ रही थी। जिस पर गेटमैन द्वारा रेलगाड़ी को पास करने के लिए फाटक को बंद कर दिया। इस दौरान दो युवक स्कूटी  संख्या यूके04एबी 3682 से आये और गेटमैन से जबरन फाटक खोलने को कहने लगे। गेटमैन द्वारा रेलगाड़ी के पास होने के बाद ही फाटक को खोलने के बाद की गई। जिस पर दोनों युवक आग बबूला हो गया और गेटमैन से हाथापाई व धक्का-मुक्की करने लगे। दोनों युवक गेटमैन को धक्का देते हुए रेलवे ट्रैक पर ले गए। इसी दौरान हल्द्वानी से रेलगाड़ी फाटक के पास पहुंच गई। रेलगाड़ी को करीब आता देख गेटमैन द्वारा आनन-फानन रेड सिंग्नल दिया। जिससे गाड़ी रुक गई। जिसके बाद दोनों युवक गेटमैन को जान से मारने की धमकी देकर फरार हो गए।

रेलगाड़ी कुछ देर रुकने के बाद लालकुआं को रवाना हो गई। जिसके बाद गेटमैन द्वारा मामले की सूचना आरपीएफ रेलवे के अधिकारियों को दी। सूचना पर आरपीएफ रेलवे के अधिकारियों ने मौका मुआयना कर गेटमैन के बयान दर्ज किए हैं। जबकि मंगलवार की दोपहर को गेटमैन द्वारा कोतवाली में दोनों अज्ञात युवकों के खिलाफ तहरीर दी है। जिस पर पुलिस ने 332, 353 व 506 की धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज कर आरोपितों की तलाश शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी