सिर की हड्डी टूटने से हुई थी युवक की मौत, खटीमा जंगल में मिले शव का मामला

सोमवार को लोहियाहेड जंगल में आकाश बेहोशी की हालत में मिला जबकि मुकेश का शव नाले किनारे पड़ा हुआ मिला था। उसके शव के पास से एक सीरिंज व कोल्ड ड्रिंक की बोतल भी मिली थी। पुलिस ने स्वजनों की मदद से आकाश को नागरिक अस्पताल में भर्ती कराया।

By Prashant MishraEdited By: Publish:Wed, 23 Jun 2021 07:30 AM (IST) Updated:Wed, 23 Jun 2021 07:30 AM (IST)
सिर की हड्डी टूटने से हुई थी युवक की मौत, खटीमा जंगल में मिले शव का मामला
झनकईया थानाध्यक्ष दिनेश फत्र्याल ने बताया कि बेहोश युवक से बुधवार को पूछताछ की जाएगी।

जागरण संवाददाता, खटीमा : लोहियाहेड के जंगल में सोमवार को मृत मिले युवक की मौत सिर की हड्डी टूटने की वजह से हुई है। चोट लगने से सिर के अंदर खून जमा होने की बात पोस्टमार्टम रिपोर्ट में पता चली है।

टनकपुर के बोरागोट निवासी 24 वर्षीय मुकेश पुत्र त्रिलोक राम अपने पड़ोसी आकाश के साथ रविवार की सुबह घर पर बिना बताए चले आए थे। सोमवार को लोहियाहेड जंगल में आकाश बेहोशी की हालत में मिला जबकि मुकेश का शव नाले किनारे पड़ा हुआ मिला था। उसके शव के पास से एक सीरिंज व कोल्ड ड्रिंक की बोतल भी मिली थी। पुलिस ने स्वजनों की मदद से आकाश को नागरिक अस्पताल में भर्ती कराया। जहां से उसका डाक्टरों ने ब्लड सैंपल लेकर देर रात छुट्टïी दे दी गई थी।

इधर, पुलिस ने मंगलवार को पोस्टमार्टम कराने के बाद शव को स्वजनोंं के सुपुर्द कर दिया। पोस्टमार्टम करने वाले चिकित्सक डा. अक्लीम अहमद ने बताया कि मृतक के सिर की हड्डी टूटी हुई थी। जिसकी वजह से अंदर ही अंदर ब्लड एकत्र हो गया था। अनुमान लगाया जा रहा है कि गिरकर सिर टकराने की वजह से ऐसा हुआ होगा। इधर, युवक के पिता त्रिलोक राम ने तहरीर दी है। जिसमें बताया कि रविवार को दोपहर तीन बजे मां से बातचीत में मुकेश ने घर आने की बात कही थी। जिसके बाद से कोई बात नहीं हुई। पिता ने साथ गए युवक से कड़ी पूछताछ कर असलियत जानने की मांग की है। झनकईया थानाध्यक्ष दिनेश फत्र्याल ने बताया कि बेहोश युवक से बुधवार को पूछताछ की जाएगी। पिता की तहरीर मिल चुकी है।

Uttarakhand Flood Disaster: चमोली हादसे से संबंधित सभी सामग्री पढ़ने के लिए क्लिक करें

chat bot
आपका साथी