पुलवामा पर बनी शाॅर्ट फिल्म में दिखेंगे रुद्रपुर के दंपती, शहीद होने पर परिवार की हालत करेगी बयां

कुलविंदर की शादी एक युवती के साथ तय थी मगर शादी से कुछ माह पहले वह आतंकी हमले में शहीद हो गए। फिल्म के जरिये यह बताया गया है कि देश की आन-बान व शान की रक्षा के लिए शहीद जवान के बाद परिवार पर क्या गुजरता है।

By Prashant MishraEdited By: Publish:Wed, 12 May 2021 05:17 PM (IST) Updated:Thu, 13 May 2021 09:40 AM (IST)
पुलवामा पर बनी शाॅर्ट फिल्म में दिखेंगे रुद्रपुर के दंपती, शहीद होने पर परिवार की हालत करेगी बयां
कुलविंदर की शादी तय थी, मगर शादी से कुछ माह पहले वह आतंकी हमले में शहीद हो गए।

जागरण संवाददाता, रुद्रपुर : पुलवामा हमले पर बनी शार्ट फिल्म में रुद्रपुर का दंपती नजर आएगा। यह फिल्म आतंकी हमले में शहीद जवान कुलविंदर सिंह की जीवन पर बनाई गई है। कुलविंदर की शादी एक युवती के साथ तय थी, मगर शादी से कुछ माह पहले वह आतंकी हमले में शहीद हो गए। फिल्म के जरिये यह बताया गया है कि देश की आन-बान व शान की रक्षा के लिए शहीद जवान के बाद परिवार पर क्या गुजरता है। जिस युवती के साथ शादी तय थी, उस युवती की भूमिका में एनी गौतम हैं। इनके पिता की भूमिका में सत्येंद्र सिंह बघेल और मशहूर गायिका विनीता सिंह बघेल मां की भूमिका में हैं।

रॉयल एंटरटेनमेंट व टीएलबी फिल्म्स के बैनर तले एक शार्ट फिल्म बनाया गया है। जिसका नाम है 14 फरवरी, यह फिल्म 14 फरवरी, 2019 के पुलवामा अटैक में शहीद हुए एक जवान कुलविंदर सिंह के जीवन पर आधारित है। फिल्म का निर्देशन दीपक गौतम व चंदन गौतम व निर्माता नदीम खान हैं। इसका स्पॉन्सर्ड रॉयल कंप्यूटर हल्द्वानी ने किया है। यह शार्ट फिल्म 12 मई को शाम पांच बजे टीएलबी फिल्म्स पर दिखाई जाएगी।

फिल्म में मुख्य भूमिका के रूप में गायिका विनीता सिंह बघेल, सत्येंद्र सिंह बघेल एक्टर-निर्देशक दीपक गौतम व चंदन गौतम और अभिनेत्री एनी गौतम सहायक भूमिका के रूप में देव सिंह बघेल व नारायण शाह भी दिखेंगे। कालीनगर दिनेशपुर यूएस नगर निवासी सत्येंद्र सिंह बघेल एक प्राइवेट कंपनी में ब्रांच मैनेजर हैं। वह एनी गौतम के पिता के रोल में हैं। बताया कि उनकी पत्नी विनीता सिंह बघेल को गाने का बहुत शौक है और बघेल के नाम से कालीनगर में स्टूडियो है। विनीता के गाने यूट््यूब चैनल में प्रसारित होते रहते हैं।

Uttarakhand Flood Disaster: चमोली हादसे से संबंधित सभी सामग्री पढ़ने के लिए क्लिक करें

chat bot
आपका साथी