रेगुलर पुलिस को हस्तांतरित हुई रिजार्ट में घुसकर मारपीट का मामला, दो आरोप‍ितों को नोट‍िस जारी

एक रिजार्ट में अज्ञात लोगों द्वारा रिजार्ट स्वामी से मारपीट और तोड़फोड़ करने के मामले में राजस्व पुलिस द्वारा मुकदमा दर्ज कर रेगुलर पुलिस को हस्तांतरित कर दिया गया है। पुलिस ने मामले की जांच कर दो आरोपितों को नोटिस जारी किए है।

By Prashant MishraEdited By: Publish:Sat, 23 Jan 2021 03:08 PM (IST) Updated:Sat, 23 Jan 2021 03:08 PM (IST)
रेगुलर पुलिस को हस्तांतरित हुई रिजार्ट में घुसकर मारपीट का मामला, दो आरोप‍ितों को नोट‍िस जारी
राजस्व पुलिस द्वारा मामला कोतवाली पुलिस को हस्तांतरित कर दिया गया है।

जागरण संवाददाता, नैनीताल : शहर के समीपवर्ती क्षेत्र के एक रिजार्ट में अज्ञात लोगों द्वारा रिजार्ट स्वामी से मारपीट और तोड़फोड़ करने के मामले में राजस्व पुलिस द्वारा मुकदमा दर्ज कर रेगुलर पुलिस को हस्तांतरित कर दिया गया है। पुलिस ने मामले की जांच कर दो आरोपितों को नोटिस जारी किए है।

बता दें कि मोतीबाग मंगोली निवासी सिद्धार्थ आनंद की ओर से राजस्व पुलिस को तहरीर देकर  कहा था कि बीते 23 दिसंबर को कुछ बदमाशों ने उसके रिजार्ट में घुसकर उसकी पत्नी और उसके साथ मारपीट कर दी। साथ ही उसके रिजार्ट में काफी तोड़फोड़ भी की। उन लोगों को पास में ही रहने वाली एक महिला द्वारा मारपीट के लिए उकसाया गया। तहरीर मिलने के बाद बीते 31 दिसंबर को राजस्व पुलिस ने सुमन आनंद समेत अन्य आठ अज्ञात लोगों के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया था। मामले में मुकदमा दर्ज होने के बावजूद कोई कार्रवाई नहीं होने पर पीड़ित ने रेगुलर पुलिस को मामले की जांच कराने की मांग की थी। राजस्व पुलिस द्वारा मामला कोतवाली पुलिस को हस्तांतरित कर दिया गया है।

एसआइ सोनू बाफिला ने बताया कि सुमन आंनद समेत अन्य अज्ञात आठ लोगों के खिलाफ आईपीसी की धारा 323, 354, 452, 504 और 506 के तहत मुकदमा दर्ज है। मामले में जांच के दौरान एक और व्यक्ति का नाम सामने आया है। बताया कि मामले में मंगोली निवासी सुमन आनंद और हरीश सिंह को 41क के नोटिस जारी किए गए है। बताया कि मामले में जांच की जा रही है।

chat bot
आपका साथी