हल्द्वानी में कार व टेंपो की टक्कर में टेंपो चालक की मौत, कार चालक घायल

देर रात हल्द्वानी से लालकुआं की ओर से जा रही कार संख्या यूके 04 एइ 4146 तीन पानी गोरापड़ाव के समीप लालकुआं की ओर से आ रहे टेंपो वाहन से टकरा गई। दोनों वाहन क्षतिग्रस्त हो गए। टेंपो चालक की मौत हो गई और कार चालक घायल है।

By Prashant MishraEdited By: Publish:Thu, 22 Apr 2021 01:25 PM (IST) Updated:Thu, 22 Apr 2021 01:25 PM (IST)
हल्द्वानी में कार व टेंपो की टक्कर में टेंपो चालक की मौत, कार चालक घायल
टेंपो चालक की शिनाख्त मोहम्मद यासीन निवासी लाइन नंबर 16, बनभूलपुरा, हल्द्वानी के रूप में हुई।

जागरण संवाददाता, हल्द्वानी : बरेली रोड पर तीन पानी के पास कार और टेंपो में टक्कर हो गई। जिसमें टेंपो चालक की इलाज के दौरान मौत हो गई और कार चालक को इलाज के लिए निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

बुधवार की देर रात हल्द्वानी से लालकुआं की ओर तेज गति से जा रही कार संख्या यूके 04 एइ 4146 तीन पानी गोरापड़ाव के समीप लालकुआं की ओर से आ रहे टेंपो वाहन से टकरा गई। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि दोनों वाहन क्षतिग्रस्त हो गए और दोनों के चालक गंभीर रूप से घायल हो गए। स्थानीय लोगो ने मंडी चौकी पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल टेंपो चालक यासीन को उपचार के लिए 108 आपात कालीन वाहन से सुशीला तिवारी अस्पताल पहुंचाया। कार चालक को निजी चिकित्सालय में भर्ती कराया। कार चालक ने अपना नाम विक्रम सिंह पुत्र बहादुर सिंह निवासी मेहरागांव बताया।

सुशीला तिवारी अस्पताल में उपचार के दौरान देर रात टेंपो चालक की मौत हो गई। टेंपो वाहन चालक की मौत के एक घंटे बाद उसकी शिनाख्त हो पाई। टेंपो चालक की शिनाख्त मोहम्मद यासीन (44) पुत्र मोहम्मद शाहिद निवासी लाइन नंबर 16, बनभूलपुरा, हल्द्वानी के रूप में हुई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मृतक के स्वजनों को सूचना दी। रात ही मैं मृतक के स्वजन चिकित्सालय पहुंच गए। घटना के बाद से मृतक के परिवार में कोहराम मचा हुआ है। स्वजनों का रो रो कर बुरा हाल है। पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव स्वजनों को सौंप दिया है।

मना करने के बाद भी गया था काम पर

मृतक के ससुर मोहम्मद ताहिर ने बताया कि यासीन बुधवार को शाम के समय लाल कुआं सवारी छोड़ने गया था और वहां से वापस आ रहा था। घर से निकलते समय उसे काम पर जाने से मना भी किया लेकिन कुछ कमाई होने का हवाला देकर घर से चला गया। मृतक यासीन के चार बच्चे हैं।

Uttarakhand Flood Disaster: चमोली हादसे से संबंधित सभी सामग्री पढ़ने के लिए क्लिक करें

chat bot
आपका साथी