ओलेक्‍स पर ठगी करने वालों को र‍िमांड पर लेगी तेलंगाना पुलिस, जून में लालकुआं पुल‍िस ने पकड़ा था

तेलंगाना के साइबराबाद में साइबर ठगी के एक अन्य मामले में भी इमरान व मिजाज वांछित चल रहे थे। दोनो को लालकुआं पुलिस द्वारा गिरफ्तार करने की सूचना मिलने पर सोमवार को साइबराबाद के साइबर पुलिस स्टेशन के एएसआई एन प्रसाद के नेतृत्व में पुलिस बल लालकुआं पहुंच गया।

By Prashant MishraEdited By: Publish:Mon, 02 Aug 2021 05:23 PM (IST) Updated:Mon, 02 Aug 2021 05:23 PM (IST)
ओलेक्‍स पर ठगी करने वालों को र‍िमांड पर लेगी तेलंगाना पुलिस, जून में लालकुआं पुल‍िस ने पकड़ा था
बदमाशों ने तेलंगाना के साइबराबाद में भी साइबर ठगी को अंजाम दिया था।

जागरण संवाददाता, लालकुआं : गत 23 जून को लालकुआं पुलिस द्वारा साइबर ठगी में पकड़े गए दो बदमाशों को रिमांड में लेने के लिए तेलंगाना पुलिस लालकुआं पहुंची है। दोनो बदमाशों ने तेलंगाना के साइबराबाद में भी साइबर ठगी को अंजाम दिया था।

17 फरवरी 2021 को सेंचुरी पेपर मिल की स्टाफ कालोनी में रहने वाले विकास अग्रवाल से अपने को पूर्व सैनिक बताने वाले व्यक्ति ने ओएलएक्स में आल्टो कार को 25 हजार रुपए में बेचने का विज्ञापन देकर एक लाख तीन हजार रुपए ठग लिए थे। जबकि दूसरे मामले में नौ अप्रेल को पदमपुर देवलिया मोटाहल्दू में केंटीन का काम करने वाले गौरव सिंह से अज्ञात व्यक्ति द्वारा रिस्तेदार बनकर उसके खाते में 15 हजार रुपए डालने के नाम उल्टा उससे 83 हजार रुपए की ठगी की गई। जिसके बाद कोतवाल संजय कुमार के नेतृत्व में पुलिस ने दोनो मामलों में भरतपुर राजस्थान व मथुरा यूपी से आरोपित मिजाज खान पुत्र रसीद खान, इमरान खान पुत्र रहीस खान व कामरान पुत्र ईसब निवासी भरतपुर राजस्थान, हैदल अली पुत्र फारुख निवासी मथुरा यूपी को गिरफ्तार किया गया। उनके पास से सात सिम भी बरामद किए गए। पुलिस ने सभी आरोपितों को जेल भेज दिया है।

तेलंगाना के साइबराबाद में साइबर ठगी के एक अन्य मामले में भी इमरान व मिजाज वांछित चल रहे थे। दोनो को लालकुआं पुलिस द्वारा गिरफ्तार करने की सूचना मिलने पर सोमवार को साइबराबाद के साइबर पुलिस स्टेशन के एएसआई एन प्रसाद के नेतृत्व में पुलिस बल लालकुआं पहुंच गया। जिन्होने कोतवाल संजय कुमार से दोनो अपराधियों के बारे में ली। तमाम औपचारिकता पूरी करने के बाद वह दोनो बदमाशों को रिमांड में लेने के लिए हल्द्वानी न्यायालय को रवाना हो गए। इस दौरान एएसआई एन प्रसाद ने बताया कि दोनो ने साइबराबाद में भी साइबर ठगी को अंजाम दिया है। जिसकी पुलिस को काफी समय से तलाश थी।

chat bot
आपका साथी