ऊधमसिंह नगर में शराबियों का विरोध किया तो किशोर का तोड़ दिया हाथ

शराब पी रहे युवकों का विरोध करना किशोर को महंगा पड़ गया। आरोप है कि उन्होंने डंडों से किशोर की पीटाई कर दी। जिससे उसका हाथ टूट गया। पीडि़त पक्ष ने कोतवाली पहुंचकर आरोपितों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।

By Prashant MishraEdited By: Publish:Mon, 18 Jan 2021 08:50 PM (IST) Updated:Mon, 18 Jan 2021 08:50 PM (IST)
ऊधमसिंह नगर में शराबियों का विरोध किया तो किशोर का तोड़ दिया हाथ
तराई के जिले में अपराध बढ़ने का एक प्रमुख कारण शराब भी है।

जागरण संवाददाता, रुद्रपुर (ऊधमसिंह नगर) : घर के बाहर शराब पी रहे युवकों का विरोध करना किशोर को महंगा पड़ गया। आरोप है कि उन्होंने डंडों से किशोर की पीटाई कर दी। जिससे उसका हाथ टूट गया। पीडि़त पक्ष ने कोतवाली पहुंचकर आरोपितों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। जिले में शराब का धंधा जोरों पर है। आए दिन टांडा जंगल से लेकर खटीमा तक कच्‍ची शराब अभियान के तहत पकड़ी जाती है। पर इसमें कोई कमी नहीं आ रही है। शराब माफि‍या के हौसले बुलंद हैं। कच्‍ची में जहरीले पदार्थ की मिलावट से कई मौतें भी हो चुकी हैं पर अपराधी बाज नहीं आ रहे हैं। तराई के जिले में अपराध बढ़ने का एक प्रमुख कारण शराब भी है।

रम्पुरा, वार्ड नंबर 24 निवासी वेद प्रकाश ने बताया कि वह मेहनत मजदूरी करता है। उसकी पत्नी नहीं है और इकलौता पुत्र बादल है। रविवार शाम वह घर में नहीं था। इस बीच कुछ युवक उनके घर के बाहर आकर शराब पीने लगे। शोरगुल होने  पर जब बादल घर के बाहर आया तो उसने शराबियों को वहां से जाने को कहा। इस पर कुछ शराबी तो चले गए, लेकिन दो-तीन शराबी रूक गए। उन्होंने बादल पर डंडों से हमला कर उसका हाथ तोड़ दिया। शोर होने पर आसपास के लोग एकत्र हुए तो आरोपित फरार हो गए। वेद प्रकाश का आरोप है कि इसका पता जब उसे चला तो उसने भी विरोध किया। इस पर उन्होंने उसका मोबाइल भी तोड़ दिया। उसने पुलिस से आरोपितों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। एसएसआइ रमेश चंद्र तिवारी ने बताया कि शिकायत मिली है, जांच की जा रही है। इसके बाद आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी